[99+] love shayari in hindi | नई प्यार की शायरी हिंदी मैं | [2021] |

Best love shayari in hindi with hd images.

नमस्ते दोस्तों shayrislap. com पर आपका स्वागत है हमारी आज की ब्लॉग पोस्ट love shayari पर है इस पोस्ट में आपको कुछ ऐसी अनोखी और अनसुनी love शायरियां पढ़ने को मिलेगी जिन्हें आपने अपने जीवन में पहले कभी नहीं पढ़ा होगा. लोगों के दिल में अक्सर एक सवाल घूमता रहता है कि ये प्यार क्या है तो हम उन्हें भी आज इस ब्लॉग पोस्ट के जरिये बताने की कोशिश करेंगे कि प्यार होता क्या  है. 

दोस्तों वैसे तो प्यार को कोई परिभाषित नहीं कर सकता लेकिन हम आपके लिए इसे परिभाषित करने का प्रयास करते है. खैर तो कि सच्चा प्यार वो एहसास है जो दिल से नहीं बल्कि हमेशा दिल से होता है ये आपके पैसों पर नहीं बल्कि आपकी रूह यानी आत्मा पर मरता है, मुश्किलें कितनी भी हो जिंदगी में लेकिन प्यार हमेशा आपको जिंदगी जीने का हौसला देता है. 

अगर आपके हमसफर का साथ आपके साथ हो तो आप दुनिया को भी पराजित कर सकते है. जैसे ही हमें किसी से प्यार होने लगता है हमारे दिल में खुशी और सकारात्मकता का संचार होने लगता है. ये हमारा दुनिया को देखने का नजरिया बदल देता है, दोस्तों कई लोगों को अपने प्यार की भवनाओं शब्दों में उतारकर अपने सच्चे प्यार का एहसास करवाना नहीं आता. दोस्तों इसीलिए हमने इस love shayari in hindi की ब्लॉग पोस्ट को लिखकर प्रकाशित किया है जिससे लोग अपने दिल की भावनाओं को अपने प्रेमी तक आसानी से पहुंचा सके जिससे रिश्ते में किसी भी तरह की कोई खटास न रहे और रिश्ते में सिर्फ ओ सिर्फ प्यार की मिठास बनी रहे. दोस्तों हमने इस love shayari in hindi की ब्लॉग पोस्ट में कुछ चुनिंदा romantic shayari को भी जोड़े है, जो कि काफी ज्यादा यूनिक है और प्यारे है.

दोस्तों जब भी दो सच्चे प्रेमियों की प्रेम कहानी शुरू हुई है इस ज़माने ने हमेशा से ही जाती धर्म का हवाला देते हुए इस पाक रिश्ते को तोड़ना चाहा है जिसके कई सारे उदाहरण है, जैसे कि हीर रांझा, लैला मजनू, रोमियो जूलियट तो जो सच्चे प्यार करने वालों को जुदा करने का पाप करते है हमने उन कमबख्तों के लिए भी इस love shayari in hindi की ब्लॉग पोस्ट में कुछ अनोखी शायरियोंको जोड़ा है जिससे वो भी इस पवित्र रिश्ते की एहमियत को समझ सके.

दोस्तों अगर आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को अपने प्यार का एहसास करवाना चाहते है तो आपको हमारी इन love shayari in hindi की ब्लॉग पोस्ट में शायरी भेजनी चाहिए क्योंकि इन शायरियों में काफी सोच समझकर शब्दों का प्रयास किया है.

👇is love shayari ke whatsaap status ko bhi dekhe👇

"कोई कहता इश्क़ नशा एक  बन जाता है,कोई कहता है इश्क़ बुरा मौत  का सौदागर बन जाता है, अगर इश्क़ करो रूह से तो जीने की एक वजह बन जाता है..!”


किसी की एक झलक को देख के उससे अक्सर हमें प्यार हो जाता है, अजनबी लगने वाला इंसान अक्सर हमारा यार हो जाता है, जनाब हमेशा अमीरों से ही नहीं होती मोहब्बत, कभी कभी तो ये दिल फकीरों का भी हो जाता है.


Is image main ek khubsurat ladki khadi hai Jo uske baju main love shayari ko likha Gaya hai.
Pyaar wali shayari

दिल को मेरे बडाही चैन सा आता है, जब उससे कभी बात होती है, उसको निहारते निहारते ही मेरी सुबह से शाम होती है, कौन कम्बखत कहता है की वो साथ नहीं है मेरे, उसकी परछाई तो हर पल मेरे दिल में समायी रहती है.
“ऐसा क्या कहूँ की तुम्हारे दिल को छू जाए, खुदा से ऐसी कोनसी दुआ करूँ कि तुम मेरी बन जाओ, तुम्हें पाना और तुझमें बस जाना दुआ है मेरी, ऐसा क्या करूँ की ये प्यारी मन्नत पूरी हो जाए”
Is image main ek couple baitha his hai jismai hmne love shayari ko joda hai Jo ki Hindi main hai.
Majedar love shayari in hindi
“हम ख़यालों की अलग दुनिया बनाते रहे, और वो हर पल हमें आज़माते रहे, जब इश्क़ के सैलाब मैं डूबने का वक़्त आया, हम मिट्टी मैं दफ़्न हो गए और वो मुस्कुराते रहे”
“हमारे दिल मैं आपकी जग़ह तुम्हें दिखा नहीं सकते ईस ज़िंदगी मैं आपकी अहमियत आपको बता नहीं सकते, कुछ पल बड़े ही अनमोल होते है, इस से ज़्यादा तुम्हें कुछ समझा नहीं सकते”
Is image main ek couple khada hai aur Jispe love shayari Hindi mai likhi Hui hai.
Best love shayari Hindi mai
“जब तक ये सांसें है मैं मेरी तुझसे इश्क़ करूँगा तु जवाब दे, पलटकर तेरे लिये दुनिया से लड़ जाऊँगा”
“पहेली  मोहब्बत के लिये दिल जिसे चुनता है, वो हमारा हो न हो पर हमारे दिल पर क़ब्ज़ा उसी का होता है"
“वैसे भी दो पल की ज़िंदगी है, फिर एक दूसरे इश्क़ के सफ़र मैं यूँ लड़ना ठीक नहीं”
“तेरी दीवानगी मैं कुछ ऐसा कर पायेंगे, दास्ताँ ऐ मोहब्बत की हर मुशक़िलाहट पार कर जाएंगे,वादा है अब आपसे सिने मैं दिल बनकर तुम धड़कोगे, और साँस बनकर मिलने हम आएँगे”
Is image ki ek pyare couple ki image ko joda hai aur Jispe love shayari ko joda hai Jo ki Hindi mai joda hai.
Love shayari Hindi mai
“मैं चाह कर भी तुमसे लम्बे समय तक ग़ुस्सा नहीं, रह सकता, क्योंकि ये जो तुम्हारी मुस्कुराहट है उसमें मेरी जान बसती है”

“दिल मैं अलग उमंग का आग़ाज़ हुआ करता है, गुफ़्तगू करने का अलग अंदाज हुआ करता है, जब तक इस कमबख़्त दिल बड़ी सी ठोकर नहीं लगती, हर किसी को अपने महबूब पर नाज हुआ करता है!”

“ऐ खुदा ना जाने कहां से आ जाती है उसके लिये इतनी मोहब्बत, अक्सर ये कमबख़्त दिल उसके लिये मुझसे रूठ जाता है”
Sabse anokhi love love shayari jismai hmne love shayari ko majedaar dhang see joda hai.
Love shayari Hindi mai
“ज़ख़्म देकर उन्होंने पूछा हमसे फिर करोगे मोह्हबत, मुझसे बिखर कर टूट गया दिल ये मेरा, फिर दिल ने कहा बेइंतहा-बेइंतहा”

“काश तेरे कोमल होंठ मेरे होंठों को छू जाए, जब भी पलकें बस तेरा ही चेहरा नज़र आए, बन जाये हमारा रिश्ता कुछ ऐसा, उन कोमल होंठों  के साथ हमारे दिल भी जुड़ जाए”

Love ki shayari hindi mai jo ki aaj tak kahi nahi padhi gayi. 

“किसी इन्सान का वक़्त कितना भी बुरा क्यूँ ना हो, लेकिन दिल से चाहने  वाला आपको कभी नहीं छोड़ता”

दिल मेरा जलने लगा जब वो खफा मुझसे हुए, असल दर्द का एहसास तो तब हुआ हमें जब हमसे वो जुदा हुए, लगाके के मुझसे दिल वो मुझे कुछ खास न दे सके, और जब बिछड़े वो मुझसे तो कभी न भरने वाले जख्म हमें अदा हुए.

“खड़े रहकर चौराहे पर हमने शाम सुहानि कर दी हमारी मोह्हबत आपके नाम कर दी अब तक तो ये भी ना सोचा, कैसे कटेगी ये कमबख़्त ज़िंदगी नासमझ बनकर हर ख़ुशी का हक़दार बना दिया तुम्हें”
Is image main ek couple ki pyaari image Jo ki photoshoot ki hai Jispe hmne love shayari Hindi ko joda hai.
Love shayari Hindi mai

मुझे किसी गैर को हाल ए दिल बताना नहीं आता, कभी भी  किसी को मोहब्बत में तड़पाना नहीं आता, उनकी रूह को चूमना तो बहोत चाहते है हम लेकिन क्या करें उससे राब्ता करने मे हुनर नहीं आता.

जिंदगी के हर मोड़ पर में तेरे साथ हूं, हमारे बीच हो मिलों का फासला लेकिन हमेशा तेरे दिल के पास हूं, ये कम्बखत जिंदगी हमें दुबारा मिलाए या न मिलाये, लेकिन में हमेशा तुझे पाने की राह पर हूं.

 मेरी जब कबि भी उसकी प्यारी निगाहों से बातें होती है, उसकी खूबसूरती को निहारते निहारते ही सुबह की शाम होती है, जनाब हम तो लगे ही रहतें है उनसे सच्ची मोहब्बत करने में लेकिन उन्हें अक्सर हमारी मोहब्बत बेबुनियाद लगती है,

 
“हमारे होटों पर अब अल्फ़ाज़ भी तेरा पता लेकर आते है, तुम्हारे एहसास से महकते है और तेरे जुदाई मैं चूर चूर हो जाते है”
Is pyaari image main ek khubsurat ladki ki ke photoshoot ki image hai jismai hmne pyari ki shayari ko joda hai Jo ki Hindi mai hai.
Pyaar ki shayari Hindi mai
तुम्हारी मोहब्बत ने हमें जिंदगी जीने का सही ढंग सीखा दिया, हमारी बेरंग जिंदगी में खुशी और प्यार का रंग भर दिया, जनाब कोई कम्बखत आजतक खरीद नहीं पाया हमको लेकिन उसकी एक मुस्कुराहट ने हमें नीलाम कर दिया.

हमने उनसे कुछ इसकदर बातें करली, थे हम दोनों खामोश लेकिन आखों से सारी की सारी बातें करली, जब इस ज़ालिम जमाने ने हम दो आशिकों को एकदूसरे से जुदा कर दिया तो हमारी आँखों ने एकदूसरे की याद में आसुओंकी बरसात करदी.

जैसे ही तेरी खूबसूरती को देखता हूं मुझे ये पूरा जहां रंगीन नजर आता है, अगर न रहे तू आसपास मेरे तो अक्सर ये जहां अनजान हो जाता है, असल में तू ही मेरे इस दिल की धड़कन बिना तेरे अक्सर इसका धड़कना बंद हो जाता है.
Is image main ek ladki hai Jo ki kaafi khubsurat hai Jispe hmne love shayari Yani Piyar ki shayari ko joda hai.
Piyar ki shayari 
जनाब ये मोहब्बत का रंग है ये अक्सर सबको जीना सीखा देता है, प्यार और अपनेपन के दायरे में रहना सीखा देता है, अगर अबतक जीवन में किसी से सच्चा प्यार नहीं किया तो एकबार करके देखो कम्बखत मरते वक्त भी जीना सीखा देता है.

तेरी हर एक तस्वीर मेरे दिल में कैद है, तेरी हर मुस्कुराहट मेरे दिल के कोने में कैद है, पगली आखिर में तुझे भुलाऊं तो भुलाऊं कैसे तेरी याद मेरे दिल में कैद है
 
पगली तेरी नशीली आखों को चूमने को दिल चाहता है, तेरी हर मोहब्बत की बारिश में भीगने को दिल चाहता है, ज़माने वालों कोई तो संभालो मुझे उसकी खूबसूरती को देख फना होने को दिल चाहता है.

आजकल हमारे दिल के हर कोने से मोहब्बत के गाने गुनगुनाने लगे है, क्योंकि हमारे मेहबूब जो हमारे ख्वाबों में आने लगे है.

“अपने इश्क़ करदु तुम्हें कुछ इस तरह बेहोश की ये कमबख़्त होश भी आने से पहेले हमसे अनुमति माँगे”
Is image mai ek couple samundar ki are ghum raha hai Jispe hmne Love wali shayari Hindi ko joda hai dhanywaad.

उसको देख अक्सर दिल अपना आपां खोने लगता उसकी एक झलक देखते ही उसका होने लगता है, यूं तो रोज़ देरी से सोता है, लेकिन उसके ख्वाबों के आने की उम्मीद में अक्सर जल्दी सो जाता है.

पगली ये मेरा तेरे लिए सच्चा प्यार है या सिर्फ ओ सिर्फ लगाव है ये तो मुझे पता नहीं, लेकिन जो रिश्ता तेरी रूह से है वो इस जहां में किसी और से नहीं.

“इस क़दर ना देखो हमें मोहब्बत आप करोगे और इलज़ाम मुझपर आयेगा”


जनाब ये कम्बखत बोतलें में बसी शराब को पीकर क्या फायदा, रात को पी हुई हमेशा की तरह सुबह को उतर जाएगी, अगर सच्चे नशे को तलाश में हो तो बस एक घूंट मोहब्बत का पीकर देखो तुम्हारी सारी जिंदगी नशे में गुज़र जायेगी.

जिंदगी में सिर्फ ये वादा करो कि किसी और के साथ रहकर हमें जलाओगे नहीं, चाहे लाख झगड़ें हो हममें लेकिन कभी भी भुलाओगे नहीं, दिल के किसी कोने में छुपाकर रखोगे हमें, कभी किसी और को दिखाओगे नहीं.

 हम तो उपरवाले से की दुआओं में हमेशा आपकी सलामती मांगते है, आपके होटों की मुस्कुराहट आखों का नूर मांगते है, कभी कभी सोचते है कि खुदके लिए क्या मांगे खुदा से चलो तुम्हारे साथ जिंदगी गुजारने की खुशी मांगते है

कभी तेरी मुस्कान हँसा देती है कभी तेरे चेहरे पर दिखने वाली परेशानी रुला देती है, तेरे ख्वाब अक्सर रातों को जल्दी सुला देते है, यूँ तो बहोत से गम है जिंदगी में, लेकिन जब भी तू मुस्कुराती है मुझे देखकर आखों में आंसू होते हुए भी तू हमें हँसा देती है.

Apni girlfriend ke liye love shayari hindi mai

हमसे बिछड़ने की सोच जो तूने अपने दिल ओ दिमाग में बनाई है, तू ही बता हमसे मोहब्बत करने में कौनसी बुराई है, तेरे बिना जिंदगी जीने का सोचा तक नहीं जाता क्योंकि मेरे दिल में तूने अपने लिए जगह ही कुछ ऐसी बनाई है.
Is image mai hmne Pyaar wali shayari ko joda hai Yani love shayari ko joda hai.
Pyaar ki shayari Hindi mai
जनाब इस मतलबी दुनिया में हमें कोई मेहबूब प्यार नहीं मिलता, जनाब इस मतलबी दुनिया में हमें कोई मेहबूब प्यार नहीं मिलता, जो इंसान सच्ची मोहब्बत करता है आपसे उसे सबसे ज्यादा हिफाज़त से रखना क्योंकि इस जहां में अगर कोई अपना खो जाए तो वो वापस आसानी से नहीं मिलता.

“न जाने कितनी बार तलाशी  ली है आपने हमारे दिल की,  सच सच बताओ कभी कुछ और मिला अपने एहसास के सिवा”


“अब क्या दुआ करूँ तुम्हें पाने के बाद किसका करूँ ऐतबार तुम्हारे आ जाने के बाद ना जाने इश्क़ मैं कैसे चैन लूटता है इस दुनिया का मैंने भी यही जाना तुमसे मिलने  के बाद”
Is image mai ek Indian couple ko joda hai ji or hmne love shayari in Hindi ko joda hai.
Best love shayari in hindi
“जब हमने उनसे कहा की तुम पर वजह बेवजह प्यार आता है, तब उन्होंने हँसकर कहा तुम्हे और आता ही क्या है”

"क़रदो नज़रे करम हम पर, कुछ ऐसा ऐतबार कर दूँ, दीवानगी है तेरी कुछ इस क़दर, की दीवानों की गली का बादशाह ना बन जाऊँ"

“किसी भी इंसान की हसती खेलती ज़िंदगी दो वजह से अपना रूख  बदलती, जब कोई  साधारण व्यक्ति बहुत खास बन जाये, दूसरा दूसरा कोई बहुत खास इंसान उसकी जिंदगी से चला जाये।”

“जो लड़की आपकी हर एक बात को ग़ौर से सुनती है, वही लड़की आपसे सच्ची मोहब्बत करती है”

“ज़िंदगी का हर एक पल गुज़ार देंगे हम तेरी राह-ए-इंतजार में, झूठा ही सही पर वापस आने का वादा तो कर देते”
Is image mai ek couple chil Kar raha hai Jispe hmne Pyaar wali shayari ko joda hai dhanywaad.
Pyaar wali shayari 
“मेरी धड़कनों पर हक़ बस तुम्हारा है अगर मैं ज़िंदा हूँ हूं तो ये एहसान तुम्हारा है”

“नहीं रहती किसी और की सूरत अब यिन मधहोश पलकों में काश हमने तुम्हें इतने प्यार से ना देखा होता”

“चाहे अब तू कभी दिखे या न दिखे लेकिन मेरे हिस्से की भी पूरी खुशीयां तुझे मिले”

“इन मासूम पलकों से मधहोश आँखों हिफाजत होती है, ये धड़कनें किसी की अमानत होती है, ये प्यार के रिश्ते भी बड़े,प्यारे होते है,कभी चाहत तो कभी शिकायत होती है”

“इस ग़लतफ़हमी मैं मत रहना की तुम्हारे बिना मर जायेंगे हम,वो लोग भी मज़े से जी रहे है जिनको हमने तुम्हारी खातिर छोड़ा था”

“मोहब्बत का कोई रंग नहीं है फिर भी वो हर तरह से रंगीन है इश्क़ की कोई सूरत नहीं फिर भी वो ख़ूबसूरत है”
Is image mai hmne love shayari in Hindi ko joda hai Jo ki Hindi mai hai.
Love ki shayari 

“मोहब्बत का रिश्ता कुछ इस तरह मज़बूत होना चाहिए, किसी और इंसान की वजह से कभी भी ना टूटे”

“लगता है मैं जान गया हु की इश्क़ क्या है, तो इसकी वज़ह सिर्फ तुम हो”

“कोई कहता है इश्क़ तकलीफ़ देता है, कोई कहता इश्क़ न मिटने वाले ज़ख़्म देता है, पर मोहब्बत अगर सच्चे दिल से की हो, तो वो  ही इश्क़ जीने की वजह बन जाता है!”

“जब भी मैं तुम्हें देखता हूँ तो सोच मैं पड़ जाता हूँ, की मेरी किस्मत भगवान ने बड़े फ़ुरसत मैं बैठ कर लिखी है”

“अब तक तो कोई नहीं था और आगे भी ना होगा जितना तुम हो मेरे दिल के करीब”
Is image main ek couple baitha his hai Jispe ki hmne love ki shayari ko joda hai Jo ki Hindi mai hai.
Love ki shayari
“ज़िंदगी जीने के लिए बस एक मुलाक़ात काफ़ी है, किसी के हातों मैं अपना हाथ काफ़ी है, महबूब दूर हो या पास फ़र्क नहीं पड़ता, बस मोहब्बत का एक एहसास काफ़ी है।”

“ये मेरा प्यार है कोई मज़बूरी तो नही, मैं उसे चाहू और वो मुझे मिले जरूरी तो नही, वो बहोत कम बसा है मेरी साँसों धड़कनों मैं बसें जरूरी तो नही, दूर है मेरी पहुँच  से मेरी आँखों सामने हो जरूरी तो नही”

Nayi love ki shayari hindi mai

“तू मुझे कभी मिले न मिले मेरी तो बस यही दुआ है मेरे हिस्से की हर ख़ुशी मिले”

“जिसके साथ आप हँस सकते उसके साथ सिर्फ़ कुछ दिन बिता सकते हो, लेकिन जिस इंसान के साथ आप रो सकते  हो उसके साथ आप पूरी ज़िन्दगीं बिता सकते हो”

“हर किसी व्यक्ति को उतनिहि जगह दो अपने दिल मैं, जीतनी जगह उसके दिल मैं आपकी हो, वर्ना या तो वो अकेले मैं रोयेगा, या वो आपको रुलायेगा”

“अगर तुम मिल गये तो हर पल रोशन हो जाएगा, तेरे बिना खिलोना बनके टूट कर बिखर जायेंगे,तुम्हें अगर पा लिया तो साँसे धोका दे देंगी, तुम ना मिले तो जीते जी ही मर जायेंगे”

“कुछ भी कहो पर इश्क़ मैं एक बार नाकमियाब होने के बाद किसी और पर भरोसा करना बड़ा ही मुश्किल होता है”

“बहोत तड़पना पड़ता है ये सोचकर कि मुझे ऐसा, ऐसी कोनसी चीज़ पाने के चक्कर मैं मैंने खुद को भी खो दिया”

“दुखी न रहना, क्योंकि मैं साथ हूँ,आँखों। के सामने न सही पर तेरे आस-पास हूँ, इन कमबख़्त पलकों को हल्के से बंद कर के देखोगे”

“तुम मुझे मिले या ना मिलो मेरी यही दुआ है की तुम्हें इस जहाँ की सारी ख़ुशियाँ मिले”

“हमें तो तुम्हारी उस मुस्कुराहट से इश्क़ है तनहाइयों मैं तेरी यादों से इश्क़ है अब तो हमें तेरे नाम के चर्चों से भी इश्क़ है”
Is image mai hmne love shayari Hindi ko joda hai Jispe ek couple ki photo hai dhanywaad.
Love shayari Hindi mai
“जब तक दिल  धड़कन बनाऊँगा तु इशारा तो कर क़दमों मैं चाँद ले आऊँगा”

"बड़ी ही अटपटा सा है ये इश्क़, अधूरा तो होता है, पर आख़री साँस तक ज़िंदा रहता है”

“गिले शिकवा तो नहीं है रात से तुम्हीं से कुछ कहना है, तुम थोड़ा और ठहर जाओ ये कमबख़्त रात कहा ठहरती है”
Is image mai hmne love shayari in Hindi ko joda hai Jo ki Hindi mai hai.
Love shayari in Hindi 
“मोहब्बत का कोई मजहब नहीं मोहब्बत अपने आप मैं ही एक मजहब है”

“दो आशिकों का कोई मजहब आशिक़ी अपने आप मैं ही एक प्यारा मजहब है”

“ना कोई जिद है न किसी चीज़ का गुरूर है हमे, बस आपको पाने का एक ग़ज़ब सा सुरुर है हमें, सच्ची मोहब्बत करना अगर गुनाह है तो गलती की हमने,मोहब्बत की सजा जो भी हो मंजूर है हमे"
Is image mai ek couple hai Jo ki Hindi bhasha mai hai.
Love shayari Jo ansuni hai

“मैं फिर से सपने सजाने चला हूँ, ख़्वाहिशों के ज़रिए तुमसे दिल लगाने चला हूँ, मालूम है बड़ा बुरा होगा अंजाम मेरा, फिर भी तुमसा होने लगा हु”

“पिला के जाम ऐ मोहब्बत घायल किया हमें हमने भी उनकी रूह को चूमकर यादगार करदिया उन्हें”

“हम कितने मेहरबान थे उनपर बेइंतहा ख़ुशियाँ दे आए वो कितने खुदगर्ज थे की कुछ न दे सके हज़ारो ग़मौन के सिवा”

“अक्सर भूल जाता हूँ मैं इस कमबख़्त दुनिया को, यह  क्या मुझे हूवा है, क्या ईसी पागलपन को इस कायनात ने मोह्हबत का नाम दिया है”
Is image mai hmne love shayari Hindi mai ko joda hai Jo ki Hindi bhasha mai hai.
Love shayari Hindi mai
“तुझे सीने से लगाकर मेरी धड़कनों का हक़दार करदु, तुम सिर्फ़ मेरी बनी रहो इस क़दर तुम्हें मजबूर कर दो”

“अपने दोस्तों मैं बड़ी हमारी बातें करते हो, साफ़ साफ़ कह क्यों नहीं देते हम से इश्क़ करते हो”

“एक अरसा बीत चला है तेरी आशिकी मैं क़ुर्बान होते हुए तू आज भी बेखबर है कल की तरह”

“इस कमबख़्त ज़माने की सारी साज़िशें नाकाम हो जाए, मेरे सारे ख़्वाब मोहताज बन जाए”

“तेरे कोमल लबों से मेरा वास्ता हो जाए, तेरी रूह मेरीरूह से मिलने चली आए”

“हर मरतभा मुझपर इल्ज़ाम लगा लगा देते हो इश्क़ का कभी अपने आप से भी तो पूछो इतनी खूबसूरत क्यों हो”
Is image mai hmne love shayari Hindi ko joda ha Jispe ek pyaara couple khada hai.
Love par shayari Jo ki Hindi mai hai.
“तेरी मधहोश परछाईं से मेरा कुछ ऐसा वास्ता बन जाये, तेरी एक झलक से मेरा पूरा दिन बन जाए”

“तुम और तुम्हारी हर बात मेरे लिए ख़ास है, शायद यही प्यार का एक पहला एहसास है”

“अक्सर तेरे लबों से मोहब्बत गुन गुनाती है, मैं तेरा तू मेरी बस यही आवाज़ आती है”

“क्या बताऊँ यार तुझे कैसा मेरा प्यार है, वो खुदा सा नहीं खुदा उसके जैसा है”

“तेरे बिना हर ख़ुशी अधूरी है सोच तू मेरे लिए कितनी जरूरी है”

“मुझे तो क़बूल है हर एक दर्द और ज़ख़्म तेरी मोहब्बत मै बस इतना सा बता दे क्या तुझे मेरा इश्क़ क़बूल है”
Is couple ki image mai hmne love shayari Hindi ki joda hai.
Nayi love shayari
“थोड़ा सा पागल हूँ  लेकिन तुझे मेरी जान ऐसे ही क़बूल करना पड़ेगा”

“तुम से मोहब्बत क्या हुयी ख़ुद से मोहब्बत हो गई.. ख़ुशी हो या गम हर पल साथ रहेंगे हम”

“अरे सुनो तो हमें मरने से पहिले तो तुम्हारे साथ जीने दो”

“अपने आप मैं कुछ इस कदर खो जाते हैं, सोचते है हम आपको और आप के ही हुवे जाते है”

“फिर से शुरू करते दास्ताँ ऐ इश्क़, बस तुम लौट आओ, थोड़ा हम बदलाव लाते  है थोड़ा तुम लाओ”
Is image mai hmne wah love shayari ko joda hai.
Wah love shayari 
“जिनके मुस्कुराहट मैं अपना अक्स मिलता है, बड़े ही नसीबों से ऐसा शख़्स मिलता है”

“चलो आज ख़ुद्का लक आजमाते, आप अपना  हुनर आजाओ हम हमारा धैर्य आज़माते हैं”
दोस्तों अगर आपको हमारी यह love shayari in hindi की ब्लॉग पोस्ट पसंद आती है तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं और हमें ये भी बताएं कि आपको इस पोस्ट में से कौनसी शायरी सबसे अच्छी लगी दोस्तों हम रोज़ पोस्ट को अपडेट करते रहते इसलिए आप future में भी इस site को visit कर सकते है. धन्यवाद

Post a comment

1 Comments

Please do not enter any spam links and comments