[199+] funny shayari in hindi | to laughter | फ़नी शायरी हिंदी मैं |

Funny shayari hindi mai images ke sath


नमस्ते दोस्तों shayrislap. com पर आपका स्वागत है आज हम आपके लिए एक बडीही मजेदार ब्लॉग पोस्ट लेकर आ चुके है जिसका नाम है funny शायरी इन हिंदी. दोस्तों इस ब्लॉग पोस्ट में कुछ ऐसी चुनिंदा शायरियोंको जोड़ा है जो कि आपका दिन बनाने के लिए काफी है. दोस्तों हमने इस ब्लॉग पोस्ट में बहोत सी funny शायरियोंको जोड़ा है जिन्हें पढ़कर आप लोटपोट हो जाओगे. दोस्तों इस ब्लॉग पोस्ट को पढ़ने के बहोत सारे फायदे है अगर आप या आपका अपना कोई उदास महसूस कर रहा है तो आप उसे यह फनी शायरी की ब्लॉग पोस्ट भेज सकते है जिससे उस व्यक्ति का मूड तुरंत अच्छा हो जाएगा 

दोस्तों हसने के बहोत सारे फायदे है. जैसे कि अगर आप दिल के मरीज है तो हंसने से आपका बल्ड प्रेशर कंट्रोल में रहता है,  और अगर आप डेली हस्ते मुस्कुराते रहते हो तो आपके चेहरे की जो मासपेशियां है उनका व्यायाम होता है जिससे आपके चेहरे मीन एक अलग सी ताज़गी देखने को मिलती है, आपकी इम्युनिटी पावर यानी रोगप्रतिकारक क्षमता बढ़ती है जिससे आपको होने वाली बीमारियों का असर कम होता है और आपकी जिंदगी काफी हद तक बढ़ जाती है. 

इसलिए दोस्तों आपको हमारी यह फनी शायरी हिंदी में कई ब्लॉग पोस्ट जरूर पढ़नी चाहिए. दोस्तों अगर आप दुखी हो या आपके जीवन में नकारात्मकता का प्रभाव पड़ चुका है तो आपको इस ब्लॉग पोस्ट को आखिर तक पढ़ना चाहिए क्योंकि इन फनी शायरियों को पढ़कर आपके जीवन में सकारात्मता का संचार हो जाएगा और आप अपने तय किये हुए लक्ष्यों तक आसानी से पहुंच पाओगे.    
दोस्तों मानो या न मानो लेकिन रोते हुए व्यक्ति को कोई भी पसंद नही करता लोग सिर्फ उसी व्यक्ति को दिल से पसंद करते है जो कि जो खुद भी हंसता है और लोगों को भी हँसाता है दोस्तों इस ब्लॉग पोस्ट में कुछ ऐसी फनी शायरियां है जिन्हें अगर आप अपने दोस्तों में पढ़ोगे तो आपका काफी अच्छा सा इम्प्रेशन पड़ेगा. 

दोस्तों अगर आप किसी को अपने दिल की बात कहना चाहते हो तो आपको हमारी यह ब्लॉग पोस्ट एक बार जरूर पढ़नी चाहिए क्योंकि इस फनी शायरी की ब्लॉग पोस्ट में हमने कुछ फनी मोहब्बत शायरियों को भी जोड़ा है. 

दोस्तों इस फनी शायरी को आप अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स यानी फेसबुक या व्हाटसअप पर लगाकर लोगों से अलग दिख सकते हो और अपनी एक अलग पहचान बना सकते हो. दोस्तों इस फनी शायरी की ब्लॉग पोस्ट में हमने सभी शायरियोंको एक अलग तरीके से लिखा है जिससे पढ़ने वालों को और भी मजा आ सके. 
हमारे इश्क़ के क़िस्सों का भी क्या अजीब एंडिंग था,हमारे इश्क़ के क़िस्सों का भी क्या अजीब एंडिंग था,हमारे प्रोपोज़ का SMS कमबख्त वह तो उसकी शादी तक पेंडिंग था।
Funny shayari hindi mai
Funny shayari hindi mai
मत कर मेरे दोस्त हसीनों से मोहब्बत, वो तो आँखों से वार करती हैं, मैंने तेरी वाली की आँखों में देखा है, वो तो मुझसे भी प्यार करती है।
 
वो पगली तो हमेशा कहती है कि तुमसे तो कोई भी लड़की पट जायेगी, अगर कहो तो मैं कोई ढूंढ दुं, और जब मैंने कहा उससे की मुझे तुम पसंद हो तो कहती है भैया को बतादूँ

दूर से देखा तो गधा नजर आया और जब पास जाके देखा तो मेरा दोस्त मुस्कुराता नजर आया.
 
सुबह सुबह मिलने को बुलाया था तुझे, तेरी राह देखते देखते शाम तक मेरे सारे काम रुक गये, पहले क्या कम बदनाम थे जो तेरे साथ रहकर और ज्यादा हो गए.

गमों के मारे लोग अक्सर कहते है, कि मोहब्बत में धोका खाये लोग हमेशा शायरियां लिखते है, इसलिए मैंने तुम्हें छोड़ा लेकिन मुझे तो लिखना ही नहीं आता.

पहली मुलाकात थी उस हसीं से इसलिए मैं भी बड़ा सज संवर के गया, नया खरीदा हुआ शर्ट और दोस्त की मांगी हुई पेंट पहन के, मेरे आँखें तो तब फटी जब वो आयी टाइट टी शर्ट और मिनी स्कर्ट पहन के.

पहली मुलाकात में मेरा दिल-ओ-दिमाग ले गयी, घर पहुंच कर मैसेज किया कि किस करते करते गलती से तुम्हारे पैसों को चुरा आयी.

वो पागल तो सुबह सुबह ही कॉलेज कैंटीन में खाना खा रहा था, में एक लड़की होकर उसे आय लव यू बोल दिया और वो कम्बखत लड़का होकर शर्मा रहा था.

👇watch this funny video👇

घर से ही सोच कर निकला था कि तुझसे दिल की बात कहूंगा, कुछ दोस्तों के सामने बड़ेही हौशयारी मार कर किया था दावा, जैसे ही तू मेरे सामने आई पता नहीं कैसे निकल गयी हवा.

कॉलेज में मिली थी उससे कहा जरा प्राइवेट में मिलोगी क्या, उसने कहा क्या काम है मैंने कहां में तुझसे प्यार करता हूँ तुम्हारे लिए चाँद तारे तोड़ सकता हूं वो हंस कर बोली बस भी करो रुलाओगे क्या.

जब उससे अकेले में बातें होती थी तो लगता था मेरे लिए हर मुश्किल झेल जाएगी,कभी सोचा नहीं था कि थोड़ी सी डांट पड़ने पर मुझे अपने भाइयों से मार खिलवायेगी.

वो तो बडाही छुप छुपकर आया था मुझसे मिलने हातों में उसके लाल गुलाब था, बेचारा बिना कुछ कहें ही दबें पाव लौट गया क्योंकि बड़ा भाई मेरा साथ में था. 

ये ताजमहल तो कई यों के लिये एक अजूबा है,तो किसी के लिए  मोहब्बत की निशानी है मेरे लिये तो सबकुछ बकवास है हमारी रोज बदलती जो मुमताज़ है
Is funny shayari ki image mai hmne funny shayari ko joda hai.
Funny shayari hindi mai
अकेली बताकर मुझसे रिश्ता बनाती गयी, जब उससे दिल की बात कहने घर गया तो अपने पति और बच्चों से मुझे मार खिलाती गयी.
लड़कियों के दिमाग को समझना बडाही मुश्किल है जनाब ये हमेशा मेरी शिकायत ज़माने से करती रहती है, बहोत से साल गुजर गए उससे प्यारी बात करते हुए, नजाने हर पल क्यों मुझसे लड़ती रहती है.
हर गुजरती हुई लड़की पर हमारा दिल आ जाता है, लेकिन जिससे भी कहों दिल की बात अक्सर वही हमारा दिल तोड़ जाता है.

Funny shayari status hindi mai hd videos ke saath

उसको डेट पर लेके गया में फाइव स्टार नुक्कड़ पर नहीं, कॉफी तो पीली बड़े मजे से असल मजा तो तब आया वहासे भागने में जब पता चला कि जेब में पैसा नहीं.
 
उनको हमेशा कमी ही लगेगी लड़कियों में चाहे आप जन्नत की हूर लाइये, जिन कमबख्तों का दो पैसों की पर्सनालिटी नहीं आजकल उन्हें भी लड़की एकदम खूबसूरत चाहिये.
 
सच्ची मोहब्बत थी वो मेरी उसके लिए मैंने हर एक चीज़ पे सिर्फ उसी का नाम लिखाया लेकिन हमारी हर वो चीज़ टूट कर बिखरी जब उस कम्बखत ने मेरी मोहब्बत का भरी महफ़िल में मजाक बनाया.
  
हर मेकअप की हुई लड़की को पसंद करना लड़कों की फितरत होती है,असल मजा तो तब आता है जब उसकी मुलाकात बिना उसी लड़की से बिना मेकअप के होती है.

दोस्तों मेरी मौत के बाद अपने आसुओंको ज़्यादा मत बहानामेरी ज़्यादा याद आये तो बग़ल वाली को जकड़ के सो जाना
Is image mai hmne funny shayari ko joda hai.
Best funny shayari in hindi
उस हसीं से हमें मोहब्बत हुई क्योंकि वो थी पटाखा बड़ी, होश तो तब ठिकाने पर आए जब उससे इजहार करते वक्त जोरसे गाल पर पड़ी.
 
हमें तो उस पगली की कुछ इस कदर लग चुकी है लत, उससे मोहब्बत कर अब कोई दूसरी लड़की नहीं लगती खूबसूरत.
 
फिल्मों में लोग अक्सर चाँद तारे तोड़ने के वादे कर जाते है हमसे तो नहीं होता जनाब पता नहीं वो कैसे कर पाते है.
  
जी लेंगे इस कम्बखत जिन्दागानी को तुम कुछ पल साथ रहकर तो देखो, दीदी कहने लगे जाओगे अपनी बंदी को कभी उसको हमसे मिलाकर तो देखो

तुझसे दोस्ती की है तो दोस्ती की हर एक हद को पार कर जाएंगे, एक भी पल गमों का साया न जिंदगी मैं लायेंगे, अगर कोई और मिल गया नया दोस्त तुझे तो सीधा बताना तेरे चेहरे पर थप्पड़ों की बारिश करवायेंगे.
 
अपनों का झूठा खाने से रिश्ते मजबूत होते है ये कहकर वो कम्बखत मेरी सारी सब्ज़ी खा गई.
   
तेरी जिंदगी में हमेशा सफलता मीले कभी कोई चीज कम न हो, उपरवाले करे तुझे ऐसी बीवी मील जो डैनी डेनियल्स से कम न हो.
   
एक छोटी सी मुस्कुराहट के लिए गमों की सौगात कुर्बान, जो सबसे अजीज दोस्त है मेरा वक्त आने पर उसके लिए ये जान भी कुर्बान, और अगर कहीं उसकी गर्लफ्रैंड दिख जाए तो बंदी के लिए दोस्त भी कुर्बान.

 Sabse funny 2 line shayari 

जनाब आखिर किस किस का नाम ले मेरी बर्बादी पे खुशियां मनाने वालो का, अनगिनत से लोग आए थे शादी में बधाई देने.
  
अगर किसी का हाथ थामो तो कभी उसे छोढना नही, किसी को किया वादा कभी भी तोड़ना नही, अगर कोई कहे बुरा आपको तो बिना हाथ पैर तोड़े उसे छोड़ना नहीं.
Unique and best funniest shayari in hindi.
Funniest shayari in hindi


अपना आसपास का माहौल बना कर आई तो बिगड़े कामों को बनाकर कर आई किसीने कहा बडीही खूबसूरत लग रही हो हमने बड़ेही छुपकर कहा कि लगता है आज पहली बार नहा कर आई.

लैला की बारात में एक बोहोत बड़ा लफड़ा हो ग़या मजनू इतना उछल कर नाचा की लँगड़ा हो गया।
Amazing funny shayari

न तू छत पर दिखती और न मैं तेरा दीवाना होता, और न तू छत से अपना भाई बुलाती न मैं काना होता।

जिन्हें हम बड़ी उम्मीद से चुनते है वो ही हमें औरों मैं ढूँढते हैं, बीवी हो या राजनीतिक नेता दोनों कहाँ हमारी सुनते हैं!!

जिनके मकान शीशे के होते है वो अक्सर कहीं भी खड़े हो कर दाढ़ी किया करते है

इस भागदौड़ भरे जहाँ मैं कई लोग रहते है कुछ इंसान रोते है तो कई हँसते है पर अक्सर वही लोग सबसे सुखी होते जो हर शाम को दो पैग मार के सोते है

पहली नजर तो लगा की वो एक परी है उसकी आँखें तो बडिही प्यारी है इजहार करते करते थक गए हम, फिर पता चला वो तो गूँगी बहरी है। 
 
तुम्हारी ज़िंदगी मैं कभी कोई ग़म न हो तुम्हारी ज़िंदगी मैं  खुशियाँ कभी कम न हो ऊपरवाला तुझे ऐसी आइटम दे,
जो मिया ख़लीफ़ा से कम न हो.

मंज़िल बड़ी दूर है नए नए दोस्त बनाते रहियेकभी दिल मिले ना मिले पर अपने हाथ बढ़ाते रहिये, ताजमहल मत बनाओ बड़ा हि महंगा पड़ेगापर हर गली मैं एक मुमताज़ बनाते रहिये।

जब कभी भी सफ़ेद साड़ी पर लाल कलर की बिंदी को लगाती हो मा कसम एकदम एम्बुलेंस जैसी नजर आती हो,वो घायल मरीजोंको अस्पताल लेकर जाती है,और तुम मधहोश कर के घायल कर के जाती हो

तेरी सूरत कुछ इस क़दर मेरे ज़हन में बस गयी जैसे किसी की ऊँगली दरवाजे में फंस गयी है।      
        
वो हमसे कहती है तेरी ज़िंदगी को जन्नत बना दूंगी, हमने  भी मुस्कुराकर कहा पहले दाल चावल बनाना तो सिख ले

 हम भी मोहब्बत मैं अक्सर कमाल करते है, I Love U लिखकर Send To All करते हैं 

 
उसकी मुस्कान तो उसकी अदा है, जो उसे मोहब्बत समझे वो सबसे बड़ा गधा है.

वो बेवफ़ा है तो क्या हूवा मत कहो बुरा उसको, अब जल्द से जल्द हमसे सेट हो जाओ दफ़ा करो उसको 

 
हमने तो तेरी मोहब्बत मैं रो कर एक सूखे दरिया को आसुओंसे भर दिये तुम इतने बेवफ़ा निकले की उस दरिया में नहा के निकल लिये 

 उसके हुस्न के चर्चे बहुत हैं यारों, इश्क़ के पर्चे तो बोहोत है यारों इश्क़ करने से पहेले ज़रा सोच लेना क्योंकि इसमें खर्चे बहुत है यारों।

 
बड़े दीनो बाद वो अपने बालों मैं फूल लगा कर आई है, ऐसा लगता है जन्नत से कोई परी उतर आई है, किसी ने चिल्लाते हुवे कहा बड़ी प्यारी लग रही हो हमने भी चुपके से कहा लगता है नहा कर आई है। 

 प्यारी सी उँगली ऊँगली मैं अँगूठी और अँगूठी मैं नागिन मेरे जन्म दिन पर तोहफ़ा न दे वो सबसे बड़ा कमीना

जब अपनी क़िस्मत का हो ढीला पजामा,तब बंदर को भी पड़ता है बाप,और गधे को बनाना पड़ता है मामा।
   
अक्सर मेरे दोस्त कहते है तूने लड़की  पटा के कमाल कर दिया, मगर कैसे सुनाऊँ अपनी मोहब्बत की दास्ताँ उसके बाप ने मार मार के पिछबाड़ा लाल कर दिय 

ये जो हसीनों लम्बे और घने बाल होते है ये तो कई लोगों को फंदे मैं फ़साने के जाल होते हैं,जाने कितने लोगों का खून को पिया होगा इन हसीनो ने,तभी तो इनके होटों के रंग लाल होते हैं
 
ग़ालिब वो तो आज भी हमें देखकर मन ही मन मुस्कुराते हैं,कमबख़्त उनके बच्चे आज भी हमें। मामा मामा कह के बुलाते हैं।

ग़ज़ब है तेरे नख़रेअजीब सी है तेरी स्टाइलनाक पौचने की तो तुझे तमीज नही,और हाथ मैं हर वक़्त थामती है मोबाइल।

Funny shayari ke anokhe status 

 ये पहाड़ है कि क़िला है ये पानी क्यू इतना नीला है ज़रा देखो तो वो कितना पिला है मुझे तो लगता है आपका स्क्रू शुरू से ही ढीला है।

अब किस को ज़िम्मेदार ठहरायें अपनी बर्बादी में, बहोत लोग जो आए थे खाना खाने हमारी शादी मे
    
 
 अगर खाँसीं का इलाज ना किया तो टीवी हो जाता हैऔर अगर अपनी गर्लफ्रेंड सही वक़्त पर चेंज न करो तो वो बीबी  और उसका घर ससुराल बन जाती 

पती को पत्नी से तब होती है तकरार जब पत्नी कहती है चलो कहीं घूमने चले इस बार
  
उसकी सहेलियौं ने उसके हाथ पर मेहँदी लगा रखी थी हमने भी उसकी डोली सज़ा रखी थी। जैसे ही हमें पता चला की वो बेवफ़ा निकलेगी उसी वक़्त हमने उसकी छोटी बहन पता रखी थी

ज़िंदगी का सफ़र बड़ा लम्बा है अपने दोस्त बचा ते रहो कामयाबी मिले या ना मिले लड़की पता ते रहो मेरे दोस्त ने छोड़ दिया मेरा साथ क्योंकि उसको छू जो गया एक लड़की का हाथ

हवा का झोंका आया तेरी खुशबू साथ लाया, मैं समझ गया कि तू आज फिर नहीं नहाया। 

इस नोटबंदी ने भी क्या क़हर बरसाया जो हमें छोड़ के गया वो फिर से मेरे दर पे नजर आया।
Is image mai hmne funny shayari status ko joda hai jo ki hindi bhasha mai hai.
Funny shayari hindi mai
जवानी के दिन चमकीले हो गए, हुस्न के तेवर भी नुकीले हो गए, हम इज़हार करने में रह गए, उधर उनके हाथ पीले हो गए। 

दिल में कोई गम नहीं बातों में कोई दम नहीं, ये ग्रुप है नबाबों का यहाँ कोई किसीसे कम नहीं। 

माना जल्दबाजी में शादी करके जीवन बिगाड़ लोगे, सोच समझ कर करोगे तो कौन सा तीर मार लोगे।
दोस्तों आपको हमारी आज फनी शायरी हिंदी में की ब्लॉग पोस्ट कैसी लगी हमें कॉमेंट बॉक्स में बताना ना भूले और आपको सबसे ज्यादा कौनसी शायरी पसंद आई ये भी बताना न भूले दोस्तों अगर आपका कोई दोस्त परेशान है तो आप उस व्यक्ति को हमारी इस ब्लॉग पोस्ट में से कुछ चुनिंदा शायरियां व्हाटसअप पर भेज सकते है हो और उस व्यक्ति का मुड़ फ्रेश कर सकते हो धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments