(89+) Best collection of Diljale shayari | दिलजले शायरी हिंदी मैं सैड इमेजेस के साथ

Introduction

नमस्ते दोस्तों shayrislap.com पर आपका स्वागत है एक नई और बडीही शानदार ब्लॉग पोस्ट जिसका नाम है diljale shayari in hindi तो दोस्तों हम सभी लोग कभी न कभी किसी से मोहब्बत करते है, कुछ लोग इसमें सफल हो जाते है तो कुछ लोग अक्सर टूट कर बिखर जाते हैं, हमने यह diljale shayari की ब्लॉग पोस्ट को उन्ही लोगों के लिए लिखा है और प्रकाशित किया है. दोस्तों इस ब्लॉग पोस्ट को ध्यान से पढ़ने पर आपको जिंदगी को जीने का वो नायाब अनोखा तरीका मिल जाएगा जिसे हर आम इंसान नहीं जानता, क्योंकि हमने इस पोस्ट में एक आशिक के उस दर्द को शायरियों में तब्दील किया है जिसे सुनना हर टूटे हुए दिल के इंसान को पढ़ना चाहिये, 

दोस्तों हम सबकी जिंदगी में किसी न किसी का दर्द हमारी जिंदगी में रहता है क्योंकि हम सब इंसान है और अगर हमें कभी इस दुनिया में जिंदा रहना है तो एक दूसरे के साथ और एकदूसरे को लेकर चलना होगा, दोस्तों आज की दुनिया में हम किसी से भी कोई भी रिश्ता रख सकते है बस शर्त है कि वो रिश्ता मर्जी से हो नाकि किसी से जबरदस्ती से जोड़ा हुआ फिर दोस्तों यही सभी रिश्ते में हमें अक्सर बेसहारा कर जाते है जिन अपनों पर सबसे ज्यादा हमें भरोसा होता है एक दिन वही हमारा साथ छोड़ जाते हैं, 

दोस्तों आपको यह diljale shayari की ब्लॉग पोस्ट जिंदगी जीने का वो नायाब नजरिया देगी जिससे देखनेपर हमारी सभी मुश्किलें कम हो जाएगी, हम अक्सर हमारे दिल में कई बरसों पुरानी यादें बानी रहती है जो कि आगे जाकर अक्सर हमारे लिए एक दर्द का काम करती है और इस दर्द का आजतक कोई दवा नहीं बनी क्योंकि एक इश्क़ में नाकामियाबी पाना हमें जिंदगी की वो सच्चाई दिखा देता है जिसे हम कभी देख नहीं पाते,  दोस्तों किसी मशहूर शायर ने कहा था कि अगर कोई कहता है कि उसको मरने से डर नहीं तो एक तो झूठ बोल रहा है या तो वो इश्क़ में नाकामयाब शक्स है. इस शेर को काफी लोगों से सराहना मिली थी.

 Best collection diljale shayari ka hindi mai

जब उसकी तवज्जो किसी गैर में बढ़ने लगी थी, तब हमारी सुखी रहने वाली पलकें भी रोने लगी थी, खुदको संभालने की तो बहोत कोशिश की जनाब हमने, लेकिन उसकी बेवफ़ाई मैं इतनी ज्यादा ताकत थी कि क्यां बतायें, उससे बिछड़कर भी हमारे दिलो दिमाग की नसें जलने लगी थीं.

Is sad image mai hmne diljale shayari ko joda hai jo ki bahot sukun deti hai.
Hindi mai diljale shayari

मेरे इश्क़ में जो हुई है नाकामी उसे भरी महफ़िल मैं कैसे सुनाऊ, यहां तो हर शख्स दिलजला है.

दिल में दर्द घावों पर मरहम लगाए बैठा है, वो इश्क में हारा हुआ एक दिलजला आशिक है, गमों की धूप में झुलस कर भी सामने जमाने के होटों पर मुस्कुराहट लिये बैठा है.

वो न जाने किस तरह आया, और किस तरह चला गया, मेरे दिल में एक अरसा रहा, और ये दिल ही जला कर चला गया.

तुझे किसी गैर की बाहों में देखकर ये अक्सर झुलस जाता है, लाख संभालो इसे लेकिन ये फिरसे दिलजला बन जाता है.

👇😎Watch this amazing diljale whatsaap status😎👇

इतनी मोहब्बत के बाद भी जा रहे हो तो हमें ऐसा तन्हा मत छोड़ जाओ, माहौल बनाओ अपने इश्क का और इस दिल को दिलजला कर जाओ.

हमसे बेवफ़ाई ही करनी है तो हमारे आँखों में देखकर हमें अलविदा कह दो, इस दिल में जो यादें छुपी है तुम्हारी इन्हें मिटादो या फिर इस दिल को ही जला दो.

मेरे जिंदगी का एक सुनहरा ख्वाब बनकर आता जाता रहा, में जिसे अपना हमदर्द समझता था वो ही जिंदगी के हर मोड़ पर मुझे रुलाता रहा, जिसे अपनी दुनिया मान बैठे थे हम वो ही कहीं छुपकर हमारे दिल को जलाता रहा.
Is sad image mai hmne diljale movie ki shayari ko joda hai jo ki hindi mai hai.
Diljale movie ki shayari 

में इश्क में टूटा हुआ आशिक हूं, मुझसे अब वफाई की उम्मीद मत रख, बिछड़कर कुछ इसतरह दिलजला बना दिया तूने मुझे, ये रूह अब कहती है दिमाग से की अब किसी से कोई वास्ता मत रखना

तेरे जिंदगी के समुन्दर में, में एक तैराक बनना चाहता हूं, इश्क तो बहोत करता हूँ तुझसे, लेकिन दिल की बात कहने में कतराता हूं, कहने की तो बहोत कोशिश करता हूँ मैं लेकिन अपने दिल को जलाने से डरता हूँ.

जनाब मेरी मोहब्बत की भी बड़ी अजीबो गरीब कहानी है, उसी ने हमें एक दिलजला बनाया जो कि हमारे दिल की रानी है.

जनाब अगर इस कम्बखत दिल के जलने पर धुआं होता, तो हर गली हर कोने में बस धुआं होता क्योंकि, हर मुमकिन इंसान अंदर से दिलजला है.

जनाब ये तो शान है दिलजलों के महफ़िल की, इसे पिलो एक बार में कोई होता शराबी नहीं, अगर तुम्हारा भी इश्क़ में टूटा है दिल तो दो घूंट पिलो जाम के क्योंकि इसमें कोई खराबी नहीं.

वो मेरे अंधेरे से ढकी हुई गुफा को रोशनी देने आया था, बहोत एकेलपन में जी रहें थे लेकिन वो मुझे अपना बनाने आया था, उसको दूर से देखने पर अक्सर उसके किरदार मोहब्बत झलकती थी, और जब गौर से देखा उसको तो वो फिरसे हमें दिलजला बनाने आया था.

Is image mai hmne diljale movie ki shayariyo ko joda hai jo ki hindi mai hai.
Diljale movie ki sabhi shayari ya

इस वीरान पड़े दिल में कुछ दिनों के लिए रहने आये हो, मोहब्बत का झांसा देकर फिर एक दफा इसे जलाने आये हो.

हर खुशी हर दुख में कहती थी, तू जान है मेरी तुझे कभी खुदसे जुदा नहीं करूंगी, उसकी सभी बातें झूठी थी जनाब क्योंकि उसी ने कहा जुदा होने से पहले तेरे दिल को में बहोत दर्द देकर जलाऊंगी.

जनाब इस कम्बखत इश्क का आखिर कौन है जो अंजाम देखता है, मोहब्बत के कुछ खुशनुमां पलों को जीकर हर शख्स एक दिलजला बन कर जीता है.

हमारे इस मासूम दिल में ही बसी रहती थी, मोहब्बत बहोत है तुमसे हमेशा कहती थी, नजाने किसतरह हमें दिलजला बना गयी, क्योंकि वही एक थी जो हमारे हर जज्बात को बारीकी से समझती थी.

Is image mai hmne diljale movie ki shayari ko joda hai
Nayi sad shayari

मुझे तुझसे छोटी छोटी चीजों पर नोकझोक करना पसंद आता है, और तू एक है कि मुझसे हर समय झगड़ता है, हर कोई इस दिल को तोड़ने की ख्वाइश लिए आता है और इस दुनिया में सिर्फ तू है कि हर बार मुझ जैसे टूटे को संवारता है.

मेरे कुछ अपने मुझे कुछ इसतरह दिलजला बनाते रहे, साथ तो थे मेरे साथ लेकिन किसी गैर की बाहों में सोते रहे.

साथ थी मेरे तो जिंदगी भी बड़ी अजीब हुआ करती थी, मेरे ठहरे हुए दिल को धड़कन बनकर धड़काया करती थी, कुछ गैरों की बातों को सुनकर अक्सर मेरे दिल को जलाया करती थी.

Diljale shayari sms ki dard bhari images  

अपनी गहरी आखों से कभी तो रोती होगी, अपने किये पर कभी तो पछताती होगी, सोती जरूर होगी किसी और के साथ लेकिन मोहब्बत छुपकर ही सही लेकिन मुझसे ही करती होगी.

इश्क एक बडाही बुरा ख्वाब है, जो हमारी नींदें उड़ा देता है, हो गए मोहब्बत में सफल तो जिंदगी बना देता है, और अगर बिछड़े किसी से जिंदगी में तो ये तुम्हें एक दिलजला बना देता हैं.

जिंदगी में एक बार मोहब्बत की एक नई कहानी को बनाना है, किसी खूबसूरत हसीना को फिर अपना दीवाना बनाना है, उस कम्बखत ने एक बार जलाया है हमारे दिल को, हमें भी जिंदगी में नये किस्सों को बनाकर उसके दिल की हर नस जलाना है.

Is image mai hmne diljale movie ke dialogue ko joda hai jo ki hindi bhasha mai uplabdh hai.
DIljale movie ke diolougue
आज जो आग मेरे दिल में लगी है, इसी से सारी की सारी दुनिया को जला दूंगा, अगर जिंदगी में किसी और कि हुई तूम तो जिसकी हुई उसकी सातों पुश्तों जला कर राख कर दूंगा.

Diljale movie ki shayari 

वो हमारे साथ था तो हममें खोकर हमारा हो गया था, और जब बिछड़ा तो हमें सदमों के साथ साथ दिलजला बना गया था,

मेरी जिंदगी में आना लेकिन कभी जाना मत, हमेशा खुलकर मुस्कुराना लेकिन कभी मुझे रुलाना मत, जिंदगी के हर मोड़ पर साथ रहूंगा तुम्हारे, बस शर्त है कि छोड़कर मुझे कभी दिलजला बनाना मत.

तेरी मुकद्दर मोहब्बत ने हमें पूरी तरह से बदल दिया था, जुडा नहीं था अछि तरह से में लेकिन फिर तू मुझे बीच रास्तें में वापस छोड़कर एक दिलजला बना दिया था

वो मेरे जिंदगी में खुशियों की सौगात ले आया था, जब रूबरू हुआ उससे तब समझा की अकेलेपन की धूप में इश्क की बरसात बन आया था, और जब मुझसे मन भर गया उसका तो दिल पर मेरे फिर एक दफा इश्क से नफरत करने की वजह दे गया था.

हमसे प्यास बुझ गयी है तो, छोड़ चले जाओ कुओं को कभी अपने प्यासों से शिकायत नहीं होती, बस शर्त है इसमें अपने इश्क की मिठास घोल जाओ क्योंकि एक दिलजला बनकर जीने में बहोत तकलीफ है होती.

Is image mai hmne diljale shayari ko joda hai.
Hindi mai diljale shayari
इश्क में चोट और दिलको तोड़ बैठा हूं, उसके मोहब्बत के झांसे में आकर खुदको बर्बाद कर बैठा हूँ, यूँ तो बहोत मजबूत हूं अंदर से में, उसके धोखे की वजह से दिलजला बन बैठा हूं.

मेरी आँखों की पलकों को अब आदत हो गयी है, उसकी यादों में आंसू बहाने की, जनाब ख्वाहिशें तो बहोत थी उसके साथ जिंदगी बिताने की, लेकिन उसकी बेवफ़ाई ने मुझे अंदर से तोड़ दिया और बना दिया निशानी एक दिलजले इंसान की.

दोस्तों आपको बतादें की हमने इस ब्लॉग पोस्ट के अनोखी दिलजले शायरी की इमेजेस और वीडियोस को जोड़ा है जो देखने में काफी ज्यादा मजेदार है 

इस दिलजले शायरी की ब्लॉग पोस्ट मैं हमने काफी मशहूर शायरों की शायरियोंको जोड़ा है जैसे कि तहज़ीब हाफी शायरी, अल्लामा इकबाल शायरी, बशीर बद्र की शायरी को भी जोड़ा है क्योंकि इन सभी शायरों की शायरियां अक्सर पढ़ने वाले इंसान के दिल में शहद की तरह उतरती है क्योंकि इनकी शायरियोंके अल्फ़ाज़ बड़ेही नायाब होते है. इन शायरों ने काफी ज्यादा दिलजले शायरी योंको प्रकाशित किया है.

पलकों को बंद कर भी तुझे निहारता था, जिस्मानी मोहब्बत नहीं बल्कि तुझसे तो मेरा रूहानी मोहब्बत करता था, था टूटा हुआ लेकिन तुझे पाकर जुड़ सा जाता था, मुझे तो मरना ही था एकदिन लेकिन में इतना खुशनसीब नहीं था की तुझसे बिछड़कर में लंबा जी पाता था.

तू मुझे अपना बनाकर मुझे जिंदगी जीने की वजह दे रही थी, थी मुझमें जो कमियां उन कमियों को पूरा कर कर रही थी, और जब बिछड़ा में तुझसे तो मेरा दिल और मेरी रूह जल चुकी थी.

Diljale movie ke sabse anokhe dialogues  

में सभी दुनिया को भुलाकर तुझमें जीता था, जिंदगी की सबसे खूबसूरत पलों को तेरे साथ जीता था, थे बहोत दावे तेरे साथ रहने के लेकिन मुझे दिलजला बनाकर तू किसी और बाहों खुश था. 

मेरे जख्मों को नए मायने मिल गए मिली तेरी यादों के सभी सभी जख्म हरे हो गये, मोहब्बत तो बहोत की थी हमने उससे लेकिन वो हमारी कमियों को देख हमारे दिल को तोड़कर चला गया था.

मेरे अतीत जे वो पल मुझे अब भी याद आतें है जब हम एक साथ होकर दुनिया को बुरा कहते थे, था बड़ा सुकूं तेरी बाहों में लेकिन जब से तूने छोड़ा है हम पूरी तरह से अपने दील ओ दिमाग को खो बैठे हैं.

मेरी हर आह पर उसकी वाह वाही मिलती थी, मनाऊं खुशियं तो वो वहां सबसे पहले मौजूद होती थी सोचा नहीं था तुझसे बिछड़कर यूँ अकेला रहना पड़ेगा, जिसे अपना मानते थे उसकी ही वजह खुदको दिलजला कहना पड़ेगा.

तुझे अपनाकर खुशियों को सच करता था, होती थी धूप लेकिन बारिश बनकर बरस जाता था, था बहोत प्यार नाम लेकिन तेरी वजह से कुछ समय तक दिलजला कहलाता था.

तू ही मेरी जिंदगी की खुशी तो गम थी मिला था तुझ्सड तो जिंदगी की भागदौड़ ज्यादा थी, यूँ तो पहचान थी मेरी आम लेकिन तेरी बेवफाइयों की वजह से दिलजला कहलाता हूं.

था उसका ही इंतज़ार जिंदगी में, उसके लिए ही सासें ले रहा था, जब देखा उसे किसी गैर की बाहों में तों, दिल मेरा बडीही बुरी तरह से जल रहा था.

तेरी ही यादों में खोया हुआ था यारों की महफ़िल में, तभी किसी हमदर्द ने पूछा क्या हुआ जनाब बड़ेही चुपचाप से बैठे हो, किसी हसीन से दिल लगाया या मोहब्बत में अपना दिल जलाए बैठे हो.

मोहब्बत की तलाश में खुदके वजूद को खो बैठा था, बहोत सी यादें थी उन्ही यादों में जी रहा था, हंसता मुस्कुराता तो था  मैं यारो की महफिलों में लेकिन मेरा खुदा ही जानता था कि हर मुस्कान के पीछे मेरा दिल कितना ज्यादा जलता था.

Diljale picture ke mashur sms dialogues 

रूठता भी तो कैसे तुझसे, तुझ ही में मेरी जिंदगी बसी थी, ये इश्क़ बडीही कमिनी चीज़ है जनाब, जिसने एक सीधे साधे इंसान जले दिल की टेस्ट दिला दी

उसके मोहब्बत में जीने की आदत थी, बिना उसके खुदको बेसाहारा महसूस करता था, जीता था गमों की बस्ती में, था तो दुनियावालों के लिए एक आम आदमी लेकिन तन्हाई की दुनिया में एक दिलजला बनकर जीता था.

बरसों से गमों की दुनिया में जी रहे थे, होटों पर मुस्कान थी लेकिन अंदर से अपना दिल जला रहे थे, जब वो आये जिंदगी मैं हमारी मोहब्बत का मुखौटा पहनकर एकेलपन की सौगात देने, हम बेवकूफ उन्हें तब भी अपना रहे थे.

फूल मुरझाये जिंदगी के तो किसी की तलाश में लग जाना, पता है वो भी हमारी जिंदगी को बद से बत्तर बनायेगा, लेकिन कुछ पलों के लिए ही सही खुशियोंको जिंदगी में दोबारा आने देना.

जिंदगी में उस सपने को कभी मत देखो, जो किसी के जगाने पर टूट जाये, रिश्तें में कभी देखो की कबतक साथ निभायेगा, हर शक्स मतलबी है, यहां हर कोई वक्त आने पर तुम्हें दिलजला बनायेगा.

किसी को अपने इतना भी करीब मत लाना की साथ छुटनेपर वो दिलजला बना जाये, मोहब्बत करो उस शक्स से जो तुम्हारी बर्बाद जिंदगी को आबाद कर जाये.

जिंदगी मैं बहोत सी मुश्किलें आती है, कभी होता है वास्ता खुशियों से तो कभी कभी मुसिबतों से, कभी होती है ख्वाहिशें पूरी तो कभी पाला पड़ता है, दिलजलों से.

दोस्तों आपको हमारी अगर यह दिलजले shayari in hindi की ब्लॉग पोस्ट पसंद आई हो तो हमें कमेंट में जरूर बताना क्योंकि हमें हमारी सभी तरह की शायरियोंको पढ़ने वालों के कमैंट्स पढ़ना बहोत पसंद आता है. दोस्तों आप हमारी यह दिलजले शायरी की ब्लॉग पोस्ट को अपने उस दोस्त को भी भेज सकते हो जिसे जो कि इश्क़ मे नाकामियाब हो चुका है. पोस्ट पढ़ने के लिए शुक्रिया.

Post a Comment

0 Comments