(299+) Lovely Romantic Shayari For Bf | Adorable Hindi Gf Bf Shayari Images

Introduction

नमस्ते दोस्तों shayrislap.com पर आपका स्वागत है आज हम आपके लिए एक बडीही प्यारी ब्लॉग पोस्ट लेकर आ चुके है जिसका नाम है Romantic shayari for bf आप इसे gf bf shayari भी कह सकते हो क्योंकि हमने इसमें कुछ couple शायरियोंको भी जोड़ा है जिन्हें पढ़कर आपको काफी ज्यादा अच्छा लगेगा. दोस्तों यह पोस्ट हमने खास लड़कियों के लिए लिखी है जो अपने दिल के बातों को लब्जों में बयान नही कर पाती लेकिन अब डरने की कोई बात नहीं क्योंकि इस bf shayari in hindi पोस्ट में आपको ऐसी अनोखी शायरियां पढ़ने को मिलेंगी जिन्हे आपने शायद ही कहीं पढ़ा होगा.

दोस्तों प्यार एक ऐसा नायाब और अनोखा एहसास है जिसे सिर्फ दो प्यार करने वाले ही समझ सकते हैं इसमें दो लोगों की रूह यानी आत्मा एक हो जाती है और एकदूसरे की सभी कमियों को पूरा कर एक बेमिसाल एनर्जी में तब्दील हो जाती है.

हमने इस love shayari in hindi for boyfriend की ब्लॉग उन्ही लड़कियों के लिए एक प्यारा तोहफा है जो सच्चे दिलसे अपने boyfriend से प्यार करती है लेकिन अपने दिल के जज़्बात पहुंचा नहीं पाती. जब हम प्यार में होते है तब हमें हमारा boyfriend दुनिया का सबसे प्यारा इंसान लगने लगता है हमें उसकी सभी गलतियां और शरारतें मासूमियत से भरी लगती और यही प्यार की खूबसूरती को दर्शाता है. 

दोस्तों इस दुनिया में हम सभी चीजों का मोल लगा सकते है लेकिन प्यार एकलौती ऐसी चीज़ होती है जो कि अनमोल होती है आजतक ऐसी कोई चीज़ नहीं बनी जो कि प्यार को किसी तराजू में तोल के बता सके क्योंकि जैसे कि हमने पहले भी कहा कि ये सबसे नायाब और लाजवाब एहसास होता है जो हमारे मन से लेकर हमारी आत्मा को शुद्ध कर देता है. 

Best Collection Of Romantic Shayari For Bf

मोहब्बत हवां का झोंका नहीं कि छूकर गायब हो जायेगा, ये तो एक बडाही खास एहसास है जो लबों को छूकर हमेशा के लिए दिल में बस जाएगा.

Is image mai ek couple baitha hai jo ki dekhne mai kaafi pyara aur is image mai hmne gf bf shayari ko bhi joda hai jo ki hindi bhasha mai hai.
Gf bf ke liye sabse pyari shayari

ए खुदा मेरी बस एक ख्वाइश पूरी कर देना, करती हूं मैं जिससे पूरी शिद्दत से मोहब्बत बस उसी से मेरी शादी करा देना.

मुझे न कोई दवाई और नाही कोई मरहम चाहिये अपना जख्म को भरने के लिये, मुझे तो बस तेरी एक मुस्कुराहट चाहिये ठीक हो जाने के लिए.
उसके लिए आज भी जान न्यौछावर करते हैं, जितनी भी खुशियां है सभी उनपर निसार करते है, बहोत दिन हुए उनसे कहा नहीं हमने की हम सिर्फ ओ सिर्फ आपसे ही सच्चा प्यार करते हैं.

Is image mai ek pyaara couple hai jo ki maje kar raha hai aur is pyari image mai hmne bf shayari in hindi ko bhi joda hai.
Gf bf ki sabsi pyari shayari

जो उंगली उठाएगा तेरी तरफ उसका पूरा हाथ तोड़ दूंगी, और चाहे जितने लोग हमारे बीच की दीवार बने में तेरा साथ कभी नहीं छोडूंगी.

तू ही मेरा कीमती ख्वाब है और तुही मेरी बंदगी, असल में कभी जताती नहीं लेकिन तुही है मेरी सच्ची मोहब्बत है और तुही है मेरी जिंदगी.  

Is image mai ek pyaara couple hai jo ki apna photoshoot kara raha hai aur jis mai hmne shayari for bf ko bhi joda hai jo ki hindi bhasha mai uplabdha hai.
Romantic shayari for bf
जब कभी तुझे मुस्कुराता देखती हूं, मेरी जिंदगी खुशियों से भर जाती है, और जब लगाता है तू मुझे गले मेरी आंगन की सुखी चीजें भी हरीभरी हो जाती है.  

मुझे ज़माने में हर उस चीज़ से मोहब्बत है, जिसमें उसका अक्स दिखाई देता है, और जब वो बिछड़ता है मुझसे ज्यादा कुछ नहीं होता बस दिल का धड़कना रुक जाता है.

👇❤️😍watch this amazing love whatsaap status 😍❤️👇

जिंदगी में जिसके ख्वाब देखे और और उसे ही पा लिया तो उसे किस्मत कहते हैं, और जो जिसके बारे में तुम सोचो और वो खुद आकर इसके का इजहार करे तो उसे सच्ची प्यार कहते हैं.

तुझसे मोहब्बत का जो खयाल है दिलमें वो किसी भी सूरत में नही बदलेगा, ये महीना ये साल तो जरूर बदलेगा लेकिन हमारे दिल का हाल कभी नहीं बदलेगा.
Is image mai ek ladki aur ek ladka hai aud ye dono khade hokar apni ek photo khicha rahe hai aur is image mai hmne bf shayari ko joda hai jo ki hindi bhasha mai hai.
Bf shayari hindi mai
कुछ लोग इतने अच्छे होते है कि उनसे बात करते ही मौसम सुहाना हो जाता है, और उन लोगों की लिस्ट में सबसे पहला नाम मेरे प्यारे boyfriend तेरा आता है.

साहब जरूरी नहीं की जहां रोज इजहार हो वही मोहब्बत हो, कुछ आशिक आखों में झांककर दिल की बातें पढ़ने का हुनर रखते हैं.

में तो हूं उसकी नायाब सासें, और वो ही मेरी पूरी कहानी है, मौजूद है जो उसके होटों पर एक मुस्कुराहट आखिरकार वहीं मेरे मोहब्बत की निशानी है.

मुझे बडाही पसंद है उसका मुझे मनाना, शायद इसलिये अच्छा लगता है मुझे बात बात में रूठ जाना.

बडीही तस्सली मिलती है दिलको जब कभी तुम अपने चेहरे पर एक मुस्कान लाते हो, इस ज़माने में कोई नहीं है भरोसे लायक, लेकिन दिलको एक अजीब सा सुकून मिलता है जब भी तुम हमारे पास होते हो.

Is image mai ek sundar ladki aur ek ladka khada hokar apni photo khicha rahe hai jispar hmne bf shayari in hindi jo ki padhne mai kaafi jyaada pyaara hai.
Gf bf ki sabse anokhi shayari

मेरी आँखों में तेरे ही ख्वाब आते है और जब कभी झांकती हूं मैं अपने गिरेबान में तेरे ख्याल मुझे तेरा और भी दीवाना बनाते है.

एक मुस्कान पर हमारा दिल में बसे जा रहे हो, ये इश्क मोहब्बत तो ठीक है जनाब लेकिन धीरे धीरे आप तो हमारी जान बनते जा रहे हो.

ज़माना मिसाल देगा मेरी खुशनसीबी की, बस तू बन जा हकीकत मेरे जिंदगी की.

हर ज़ख्म को आसानी से मिटाया नहीं जाता, कुछ लोगों को इश्क निभाते नहीं आता, यूं तो है ज़माने में कई लोग लेकिन उसकी बाहों जैसा सुकून मुझे कहीं नहीं मिल पाता।

GF BF SHAYARI KE SAATH IMAGES AUR VIDEOS

और क्या वफाई का सबूत मांगता है, मेरा ये दिल करता है तुझसे इतनी शिद्दत के साथ मोहब्बत की जब कभी खुदा से कोई दुआ मांगू लबों पर सबसे पहला नाम तेरा ही आता है.

 

Is image mai ek girlfriend apne boyfriend ke saath khadi hai aur jispe hmne gf bf shayari ko joda hai jo ki hindi mai hai.
Gf bf ki nayi aur pyari shayari

मेरी इन आँखों तुझे देखा जब से है, मेरे दिल में दबी बात तबसे है, इस जिंदगी में बस मिलजाए मुझे प्यार तेरा, यही ख्वाहिश मैंने मांगी रब से है.

चंद लम्हों की ये बात नहीं, सात जन्मों की ये मोहबब्त है, अब तू ही बता आखिर किसतरह से करें हम तेरी शिकायत  किसीसे, क्योंकि हमारे हर दिल की धड़कन को तुझसे चाहत है.
महफिलों में बैठने का भी एक समा होता है, होती है बारिशें सुखी जमीन पर तभी अक्सर प्यार जवां होता हैं, मोहब्बत में कभी बातों को जुबां से नहीं कहते क्योंकि ये एकलौता ऐसा फसाना होता है जो आंखों से बयान होता है.

Is image mai girlfriend boyfriend ki sabse pyaari image hai jismai hmne bf shayari ko joda hai.
Bf ke liye sabe pyari shayari

ठीक इसी तरह तुम मेरे चेहरे की ताजगी बने रहना, मेरी जिंदगानी में रहो या न रहो लेकिन यूँही हमेशा मेरी जिंदगी बने रहना.

उसकी वो अनोखी मुस्कुराहट मुझपर कब्ज़ा कर गयी, उसकी वो अदायें मेरे दिल पर वार कर गयी, बरसों से झुलस रही थी अकेलपन की धूप में, लेकिन उसकी वो नज़रें मेरे जिंदगी में मोहब्बत की बरसात कर गयी..

जरा सुनो आज तुम्हे मोहबब्त की चाय पिलाते हैं, मीठा तो आजकल हर शख्स मिलाता है चाय में, हम ज़माने से अलग है हम इश्क मिलाते हैं.

मेरी होटों पर तुझे देखकर मुस्कुराहट आ जाती है, और जब कभी बिछड़ने की बातें करता है तू, तो कुछ पलों के लिए मेरी जिंदगी तबाह हो जाती है.

 Ise bhi padhe : love shayari in hindi

ज़माने में नए रिश्ते बनाने निकलो तो हर शक़्स आज़माता है, इस जमाने में कोई नहीं है उसके जैसा क्योंकि एक वही है जो बिना किसी चीज़ की उम्मीद किये मुझसे सच्ची मोहब्बत का रिश्ता निभाता है.

Is image mai ek pyara couple hai jo ki girlfriend boyfriend ka hai jispe hmne boyfriend ke liye shayari ko bhi joda hai jo ki hindi bhasha mai hai.
Shayari for boyfriend hindi mai
आखिर किसतरह समझाऊं तुम्हें की मेरा bf कैसा है, वो तो चाँद सा नहीं बल्कि चाँद खुद उसके जैसा है.

में दिल हूं तो मेरे दिल की धड़कन हो तुम, में जिंदगी मजे से तबभी जीता हूं जब मेरे साथ होती हो तुम.

जब कभी होती हैं तुझसे रूबरू में रात दिन महकते रहती हूं, और जब कभी सोचती हैं तेरे बारे में में बिना कुछ किये ही बहकती रहती हूं.

ज़माने को उसमें लाखों गलतियां नजर आती है, मेरी नजर खराब है या लोगों के इरादे, क्योंकि उसमें तो मुझे बस मोहब्बत नजर आती हैं.

जब से तू मेरी जिंदगी में आया है, तूने मेरी जिंदगी को जन्नत सा बनाया है, घरवालों से छुपकर मैंने भी तेरे लिए करवा चौथ का व्रत रखवाया है.

BF Ke LIYE SHAYARI HINDI MAI KI IMAGES 

इस बेवफ़ाई के ज़माने में भी तुम मुझसे सच्ची मोहब्बत निभाते हो, और क्या सबूत दे ज़माने को जब भी मिलते हो आखों के जरिये रूह में उतर जाते हो.

Is image mai ek badahi pyaara couple sunset mai apni image mai image click kara hai jispar hmne boyfriend ke liye shayari joda hai jise aap bf shayari bhi keh sakte ho jise aap hindi bhasha mai padh sakte ho.
Is image mai boyfriend ke liye shayari hai
तेरी बाहों का सहारा चाहिये, इस जिंदगी को गुजारने के लिये, और तेरी बस एक मुस्कान काफी है मेरे सभी ज़ख्म भरने के लिए. 

तुझसे रूबरू होकर तेरी चैन चुरा ले जाऊंगी, तेरे दिल में जितनी भी आरजुएं हैं उन्हें भी अपना बना जाऊंगी, यूं तो हर किसी की जिंदगी में नही रखती कदम अपना लेकिन तुझे ही अपनी जिंदगी बनाउंगी.

आखिर किसतरह करुं तुझे अपनेआप से अलग तू तो मेरी रूह में समाए बैठा है.

मेरी जिंदगी का नायाब तोहफा है तू, सिर्फ ओ सिर्फ Bf नहीं बल्कि मेरी जिंदगी है तू.

दिल भलेही दर्द में हो लेकिन ज़माने के सामने झूठी मुस्कुराहट को ज़ाहिर करना पड़ता है, इस दिल को असल सुकूं क्या है इसका पता सिर्फ तुम्हारे साथ होने से ही चलता है. 

Is image mai girlfriend aur boyfriend pyar se ek dusre ke gale lag rahe hai jismai hmne boyfriend ke liye shayari ko likha hai jise shayari for bf bhi keh sakte ho.
Hindi mai boyfriend ke liye shayari
जब भी बंद करती हूं आँखें मुझे आते है तुम्हारे ही ख्वाब, जब कबि भी देखती हूँ मुस्कुराता तुम्हें मुझपर बरसते है गुलाब, तुम इन आम लोगों में से नही हो जनाब तुम तो लाजवाब.

जब कभी होती हूं अकेली तब दिल में कोई सवाल, और ज़हन में नाही कोई जवाब होता है, मुझे तो सिर्फ ओ सिर्फ तेरा ख्याल होता है.

में तो उस पल के लिए जीती हूं जब तेरी मौजूदगी मेरे साथ होती है, है तुझसे बहोत प्यार लेकिन तुझे देखकर मोहब्बत और भी बढ़ जाती है.

मुझे मेरे दिल की बाते कहने की इजाजत दे दो, इस सुहानी शाम को और भी और भी मजेदार बनाने की इजाजत देदो, है मुझे प्यार जिंदगी से बहोत लेकिन आज मेरी जिंदगी तुमपर लुटाने की इजाजत देदो

तूने मुझे मुश्किलों में भी मुस्कुराना सिखाया है, एक अरसे से तो बस कट रही थी ये जिंदगी लेकिन मुझे असल में तूने जिंदगी जीना सिखाया है.

Is pyari image mai girlfriend boyfriend couple jaise khade hai aur apna photoshoot karwa rahe hai jispar hmne hindi bf wikipedia hindi shayari
Hindi bf wikipedia hindi shayari

तू मेरे जिंदगी का एक हिस्सा बन गया है, मिली है ये जिंदगी तो जीने का जरिया बन गया है, यूं तो कभी किसी के लिए धकडकता नहीं था दिल लेकिन अब तू दिल के धड़कने की वजह बन गया है.

में अपनी रूह को तो चुपके से तेरे ही जिस्म में छोड़ आयी हूं, तुझे अपने बाहों में लेना तो बस एक बहाना था.

जिंदगी है रंगीन इसे तेरे साथ जीना चाहती हूं, वजह बेवजह मुस्कुराना चाहती हूं, तू मोहब्बत है मेरी और जब तक है साथ तेरा तब तक ही में जिंदगी जीना चाहती हूं.

In this amazing girlfriend boyfriend image we added lovely shayari for boyfreind.
Love shayari in hindi for boyfriend
थोड़ी तो नटखट तो थोड़ी बच्ची हूं, और दिल की बड़ी सच्ची हूं, लेकिन जैसी भी हूं तेरी ही दीवानी हूं.

जनाब आखिर क्यों खुदपर गुरुर ना करूं में, मेरे हातों को छूकर मेरी रूह को उसने चूमा शहर में जिसके लाखों दीवाने थे.

Hamari is blog post ko bhi padhe : romantic shayari in hindi  

सिर्फ और सिर्फ तू ही मेरा है तेरे बाद मेरी जिंदगी में कोई नहीं होगा, ये दिल भी बड़ा पागल सा है इसमें या तो तू वर्ना कोई नहीं होगा.

बडीही खुशनसीब होती है वो लड़कियां जिनके Bf हातों को छूकर दिलका हाल जान लेते है, वरना आजकल के जमाने में कुछ लोग तो सिर्फ यूज़ करके बस छोड़ देते हैं.

 love shayari in hindi for boyfriend

खुशी हो या गम मेरी दुआयें हमेशा तेरे साथ होती हैं, और जब कभी तू खुलकर मुस्कुराता है उन चंद पलों में ही मेरी जिंदगी बयान होती है.

Is image mai ek couple ka photo click ki hai jispar hmne bf ke liye shayari ko joda hai jo ki hindi bhasha mai likhi hai.
Bf ke liye shayari
बिना उसको नज़रों से देखे दिल नहीं लगता, होती है भूख लेकिन निवाला गले के नीचे नहीं उतरता, उससे मोहब्बत तो बेइंतहा है इस दिल में लेकिन एक वो जो मुझे जरा भी वक्त नहीं देता.

काफी ज्यादा मात्रा में ऐसा देखा गया है कि दो बॉयफ्रेंड गर्लफ्रैंड जब भी अपनी खुशी से रिलेशनशिप में होते है तब अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि छोटी छोटी सी चीजें बहोत बड़ी दूरियां खड़ी कर देती है जैसे कि समय पर अपने बॉयफ्रेंड के म्यासेजेस का रिप्लाय नहीं करना और उन्हें अपने उसके लिए जो दिलमें फीलिंग्स है उसको जाहिर न कर पाना इसी मुसीबत को मद्देनजर रखते हुए हमने इस romantic shayari for bf की ब्लॉग पोस्ट को लिखा है और प्रकाशित किया है. 


आप इन hindi bf shayari योंको अपने रोजमर्रा की जिंदगी में लागू कर सकते हो और अपने boyfriend girlfriend के रिश्ते में और भी मिठास भरकर इसे अटूट बना सकते हो क्योंकि जहां प्यार होता है वहीं पर कभी कभी मनमुटाव और तनाव भी होता है लेकिन ये छोटे छोटे दिखने वाले तनाव कब एक दिन कब एक बड़ी मुसीबत बन जाये इसका कुछ भरोसा नहीं होता लेकिन आप सभी मनमुटावों से बच सकते है अगर आप रोज अपने bf के लिए शायरियां सेंड करती है तो आपकी रिलेशनशिप के काफी सुंदर हो जायेगी.

दोस्तों boyfriend girlfriend के रिश्ते का रिवाज आज कल से नहीं बल्कि सदियों से चल रहा है जिनमें से कुछ को तो हममें से सभी लोग जानते है जैसे कि लैला और मजनू.

दोस्तों लैला मजनू का जोड़ा एक बडाही प्यारा जोड़ा था वो दोनों एकदूसरे से सच्ची मोहब्बत किया करते थे लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें अलग करने की कोशिश की जिनमें काफी हद तक वो सफल भी रहें ऐसा कहा जाता है कि उस समय में लैला ने भी अपने प्रेमी bf के लिए शायरियां लिखी थी जिसे की कई जगहों में छापा गया है दोस्तों उस दौर में सिर्फ यही नहीं बल्कि कई ऐसे रिश्ते हुए जो कि सच्चे थे लेकिन कुछ चुनिंदा लोगों की वजह से उनका प्यार अधूरा ही रह गया जैसे कि रोमियो जूलियट, शिरीन फराद इत्यादि दोस्तों इन सभी लोगों ने अपने अपने दौर में कुछ शायरियां लिखी है जिसे हमने इस ब्लॉग पोस्ट में love shayari in hindi for boyfriend के नाम से प्रकाशित किया है. 

दोस्तों girlfriend boyfriend का रिश्ता बडाही प्यारा और पवित्र होता है इसमें अक्सर दो लोगों की आत्मायें मिलकर एक होती है. और एक दूसरे को पूरी तरह से शुद्ध कर देती है जब हम लोग अपने boyfriend के प्यार में होते है हमें सारी दुनिया प्यारी लगने लगती है हमारे आसपास कितनी भी नकारत्मकता हो लेकिन हम हमेशा सकारात्मता से भरे होते है हमारे चेहरे पर हमेशा रौनक बनी होती है हम अपनी जिंदगी के सबसे प्यारे दौर को जी रहें होते हैं. उस वक्त हम बहोत सारी चीजें करते है जैसे अपने boyfriend के खयालों में ही रहना या फिर  bf shayari hindi mein को पढ़ना या फिर hindi bf status पढ़कर देर रात तक अपने boyfriend से बातें करना सचमें ये जिंदगी एक सबसे प्यारा और अनोखा दौर होता है जो कि हर इंसान अपनी जिंदगानी में कभी न कभी जीता है. दोस्तों आपको बतादें की इस हमने bf shayari की ब्लॉग पोस्ट में आपको कई खूबसूरत bf ke liye shayari की इमेजेज भी देखने को मिलेंगी जिन्हें आप अपने girlfriend या boyfriend के लिए whatsaap स्टेटस पर लगाकर अपना प्यार उनके प्रति जता सकते हो.

दोस्तों जब कभी boyfriend girlfriend में कोई झगड़ा होता है तब आपसी मनमुटाव को दूर करने के लिए हमारी यह romantic shayari for bf की ब्लॉग पोस्ट में से कुछ शायरियां और hindi bf status को भेज सकते हो जिससे पढ़कर किसी का भी गुस्सा शांत हो सकता है क्योंकि इन bf ke liye shayari hindi मैं की ब्लॉग पोस्ट में कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है जो कि बड़ेही खास है और पढ़ने वाले इंसान के दिलो दिमाग में बस से जाते है. 

दोस्तों इश्क़ एक बहोत बड़ी और खूबसूरत चीज़ है लेकिन इसे कुछ लोग सिर्फ अपना टाइम पास करने के लिए वापर रहें है जो कि बहोत ही गलत है क्योंकि एक रिलेशनशिप में कभी बॉयफ्रेंड तो कभी गर्लफ्रैंड सीरियस होती है और इन दोनों में से अगर एक भी धोकेबाज़ निकल जाए तो दूसरे की ज़िंदगी बर्बाद हो जाती है जो कि काफी ज्यादा बुरी और शर्मनाक बात है.

बैर हाल हमें लड़कियों पर भरोसा है हर इंसान धोकेबाज़ नहीं होता इसलिए हमने उन सच्ची मोहब्बत करने वाली लड़कियोंके लिए इस प्यारी और दिल को छू जाने वाली ब्लॉग पोस्ट को प्रकाशित किया है जिसका नाम है bf shayari images.

दोस्तों हमने इस hindi bf wikipedia hindi shayari मैं की ब्लॉग पोस्ट में कुछ प्यारे प्यारे वीडियोस को भी जोड़ा है जो कि दो दिलों के एहसासों को बयां करता है आपको इन bf shayari hindi main की ब्लॉग पोस्ट कुछ couple gf bf shayari भी देखने को मिलेगी जिसे हर शख्स को देखना चाहिए क्योंकि वो देखने में बड़ेही बढ़िया है. 

दोस्तों इतिहास की बात करें तो कई लोकप्रिय जोड़ियों की दास्तानें आज हमें देखने को मिलती है जिनका प्यार काफी ज्यादा सच्चा था लेकिन कुछ का प्यार सफल हुआ तो कईयोंका विफल जिनमें से कइयोंके विचारों को ध्यान में रखते हुए हमने इस पोस्ट में इन hindi bf wikipedia hindi shayari योंको भी जोड़ा है क्योंकि उड़ समय के लोगों की मानसिकता कुछ और थी जिसे हमें आज के ज़माने में बेशक अपनाना चाहिए क्योंकी उस वक्त के आशिक सिर्फ रूहानी मोहब्बत यानी आत्मा से मिलन करते थे नाकि बस अपनी हवस मिटाने के लिए हम यह नहीं कहते की आजकल के सभी प्यार करने वाले जोड़े ऐसे होते है बल्कि हमतो यह कहना चाहते थे कि आजकल के कुछ लोग सिर्फ अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए ही रिश्ता बनाते है जो कि काफी बुरी बात है उन लोगों को सही रास्ता दिखाने के लिए ही हमने इस पोस्ट में कुछ hindi bf status औए gf bf शायरी को जोड़ा है जिनमें एक सच्ची और रूहानी मोहब्बत का एहसास bf shayari hindi mein के शब्दों में बड़ी बारीकी से छुपा हुआ है.

दोस्तों एक सर्वे के दौरान पता चला है कि लड़कियों में अपने बॉयफ्रेंड के लिए प्रमाणिकता ज्यादा होती है लड़कों के अलावा और उन्हीं लड़कियों की मोहब्बत को हमने शब्दों में उतारकर इस romantic shayari for bf की पोस्ट को प्रकाशित किया है. दोस्तों हम ये नहीं कहते कि सभी लड़के धोकेबाज़ होते है और सभी लड़कियां सच्ची होती है ये तो बस एक सर्वे किया गया था जिसके परिणाम हम आपको बता रहे है.

दोस्तों आपकी सहायता के लिए हमने इस पोस्ट में कुछ लाजवाब hindi bf wikipedia hindi shayari योंको भी जोडा है क्योंकि उनकी शायरियां भी काफी मजेदार और दिल को राहत देने वाली होती है. दोस्तो ये सभी bf shayari hindi mein में लिखी है और जिन्हें हमने बड़ी खूबसूरती के साथ bf ke liye shayari images में तब्दील किया है जिसे देखकर आपको यकीनन अच्छा लगेगा.

तुम पर ही सुबह तो तुमपर ही शाम होती है, जरा झांक कर देखो दिल में इसमें तुम्हारे लिए मोहब्बत बेशुमार होती है.

जान है प्यारी हमें लेकिन हमें जान से भी प्यारे तुम हो, ज़माना लाख कोशिशें करें हमें जुदा करने की लेकिन ये याद रखना मेरे दिल मैं सिर्फ ओ सिर्फ तुम हो.

में खफा भी तुमसे तो बेइंतहा वफ़ा भी तुमसे करती हूं, यूं तो ज़माने में मौजूद है कई लोग लेकिन निकाह के ख्वाब सिर्फ तुम्हारे देखतीं हूं.

Ise bhi padhe : romantic quotes in hindi 

कौन कम्बखत कहता है कि इस दुनिया में सच्ची मोहब्बत मौजूद नहीं है, जरा गौर से तो देखो उसे जो आज भी बिना किसी चीज़ की उम्मीद किये मुझसे बड़ी शिद्दत से मोहब्बत कर रहा है.

हमारी लड़ाइयां चाहे कितनी भी हो लेकिन मैं जिंदगी भर तुम्हारा साथ निभाऊंगी, ये दुनियावाले कितना भी तोड़ने की कोशिश क्यों न करें हमें लेकिन में टूट जाऊंगी लेकिन तेरा साथ ही छोडूंगी.

दिल से तेरी निगाहें मेरे रूह तलक उतर आयी, और जब मिली नज़रें तुझसे तो में भी तेरी दीवानी बन गयी.

अगर मैं कोई दिल हूं तो तुम धड़कन हो मेरी, और क्या कहूं तेरी तारीफ में मेरी जान, तुम तो जान ए जिंदगी हो मेरी.

अगर इश्क सच्चा हो तो लाखों लोगों में भी नजर आ जाता है, और बिछड़ जाए एक तो दूसरे के दिल में मरते वक्त तक नजर आता है.
में तुझसे बिछड़कर जी नहीं सकती, भलेही जमाने में मौजूद हो कई काबिल लोग लेकिन घूंट ये बेवफाई का पी नहीं सकती, मुझे यकीन हैं हमारे इस मोहब्बत की कश्ती पर लाख तूफान आये लेकिन ये कश्ती कभी डूब नहीं सकती.

Is image mai boyfriend girlfriend zameen par lete hue hai aur kis kar rahe hai jispar hmne is pyaari gf bf shayari ko joda hai.
Gf bf ki shayari


हमारे होटों पर मुस्कुराहट तभी खुलकर झलकती है, जब तुम्हारी मौजूदगी साथ होती है.

वक्त वक्त पर मोहब्बत तो आजकल का रिवाज बन गया है, जब से देखा है इन आँखों ने तुझे तू ज़िन्दगी का इकलौता जवाब बन गया है.

Ise bhi padhe : tehzeeb hai shayari 

जिंदगी में कुछ इसतरह से साथ दूंगी तुम्हारा की तुम किसी भी हालात में बिखर नही पाओगे, और हम इतनी शिद्दत के साथ मोहब्बत करेंगे तुमसे की हमसे कभी भी रूठ नहीं पाओगे।

Hindi bf wikipedia hindi shayari for true lovers 

हमने सोच लिया था कि अब तुम्हारे लिए दिल की धड़कनों को नहीं धड़कायेंगे, लेकिन एक झलक क्या देखी तुम्हारी कम्बखत दिल बगावत कर बैठा

न दिल में दिन और नाहीं रात होती है, जब कभी झांककर देखो इसमें तो हमेशा तुम्हारे इश्क की बरसात होती है.

मेरी आँखों को देखकर मेरे दिलके हालातों को समझ जाता है, जब होता है रूबरू तो मेरी आँखों में खो सा जाता है, सचमें यारों ऐसा boyfriend नसीबवाली लड़कियोंके पास ही होता है.

तुझमें बस जाना चाहती हूं, जिंदगी के हर मोड़ पर तेरे साथ डटकर खड़े रहना चाहती हूं, वैसे तो हूं मैं बड़ी सख्त लेकिन तुझे देखकर अक्सर पिघल जाती हूं.

मेरी दिल की बातों को आंखों से पढ़ लेता है, जब भी रूठ जाती हूं, मुझे चुटकियों में हँसा देता है, तू सिर्फ boyfriend नहीं बल्कि जिंदगी है मेरी मेरा दिल यह कहने में कतराता है.
इस ज़माने से दूर तेरी बाहों में रहने को दिल करता है, लाख मुसिबतों में भी हंसने मुस्कुराने को दिल करता है, तू सिर्फ boyfriend नहीं बल्कि दुनिया है मेरी और इसी दुनिया में हमेशा के लिए बसने को दिल करता है.

Ye image mai ek couple hai jo ki karib hokar apni photo khicha rahe hai jo pyaar ko bhi darshata hai is liye hmne is image mai love shayari in hindi for boyfriend ko joda hai.
Love shayari in hindi for boyfriend
कोई नहीं भाता इन आँखों को अब, तेरा चेहरा जो छप चुका है मेरे दिल के हर एक हिस्से में अब.

तुमसे जुड़ी हर चीज़ के कतरे से मोहब्बत करूंगी, चाहे कितनी भी मुश्किलें क्यों न आये जिंदगी में लेकिन कभी तुम्हारा साथ नहीं छोडूंगी, होटों पर मुस्कुराहट लेकर बस एक बार कहदो की तुम्हें भी हमसे मोहब्बत है, बिना कुछ कहे ही ता उम्र तुम्हारा इंतज़ार कर लुंगी.

ज़माने के सामने बड़ी अकड़ से चलता है, लेकिन जब कभी छूठ जाती है मेरी पायल तो बिना कुछ कहे ही झुककर पायल बांधता है कौन कम्बखत कहता है कि बदनसीब हूं मैं क्योंकि ऐसा Bf तो किस्मत वालों को ही मिलता हैं.

मेरे जिंदगी का सफर तो बडाही खूबसूरत है लेकिन जिंदगी की मुसाफिरी का हमसफर तो उससे भी अच्छा है.

नहीं थी मुझे सांस लेने की भी फुरसत लेकिन जबसे तुम्हें देखा है में बेफिजूल सी हो गयी हुं.

हर किसी की जिंदगी में कोई ऐसा एक होता है जिसे कभी नही खोना चाहते और अगर मेरी बात करें तो मेरे जिंदगी में वो तुम हो.

ए उपरवाले मेरी इस एक छोटीसी ख्वाइश है बस इसे पूरा कर देना में अगर न रहूं, तो मेरे हिस्से की खुशियां भी उसके नाम कर देना.

हर हालात हर मुश्किल में तेरा साथ निभाऊंगी, जीतेजी तो करूंगी तुझसे बेइंतहा मोहब्बत, और जब मरने की बारी आएगी जाते जाते भी तेरी रूह में हमेशा के लिए बस जाऊंगी.

Girlfriend ki aur se apne bf ke liye shayari

जनाब अब तुम ही बताओ कि आखिर किस किस को बताऊं ये हाल मेरा, आँखें बंद हो या खुली हर वक्त ज़हन में चलता रहता है ख्याल तेरा.

In this image a couple is having fun and clicking pictures of thereself we added romantic shayari for boyfriend in this image .
Love shayari for boyfriend

जैसे ही तुम्हारा ख्याल आता है मेरे होटों पर एक मुस्कान झलकती है, और तुम तब तक मेरे दिल पर राज़ करोगे जब तक मेरे दिल धड़कनें चलती है.

बडीही बैचेन सी हो जाती हूं जब तुम्हारे हाल का पता नहीं होता, तब मौसम तो होता है बड़ा रंगीन लेकिन दिल खुशनुमा नहीं होता, दिखता नहीं है किसी को दर्द हमारा लेकिन ये अक्सर हमारी आँखों से बयान है होता.

हमारे इश्क की वजह न पूछिये, है मोहब्बत तुमसे लेकिन इसकी इंतहा ना पूछिये, सपने लिए बैठे है दिल में किसतरह पूरा किया जाए हमसे बस तरीके पूछिये.

वो हमारे दिल की बातें समझ नहीं पाते, खिलाना तो चाहते हैं बाग में कई कलियां लेकिन वो कभी खिला नहीं पाते, उन्हें भी हमसे बेइंतहा मोहब्बत है लेकिन वो हमसे कभी ये बात कह नहीं पाते.

इतनी मोहब्बत हो गयी है हमें आपसे की एक पल भी आपके बिना एक पल भी नही कटता.

और क्या मुझसे वफाई का सबूत मांगता है, मेरा ये दिल करता है तुझसे इतनी शिद्दत के साथ मोहब्बत कि, जब कभी खुदा से मांगू कोई दुआ तो मेरे लबों पे सबसे पहला तेरा ही नाम आता है.

Is image mai hmne bf ke liye shayari hindi mai ko joda hai jo ki hindi bhasha mai hai.
Bf ke liye shayari hindi mai

मत पूछ मेरी मोहब्बत की हदों के बारे में अगर बता दिया तो डर से कांप जायेगा.

मुझसे लड़ना या फिर मुझसे मेरा गुरुर छिन लेना, सबकुछ करना मेरे साथ मगर मुझसे बिछड़ने की बात न करना.

जिंदगी बाकी है थोड़ी लेकिन तेरे साथ जीना चाहती हूं, माना कि बहोत गम है जिंदगी में लेकिन खुशियोंको ढूढ़कर तेरे साथ जीना चाहती हूं, यूं में तो कभी पीती नहीं लेकिन तुझसे जुड़ने की खुशी में दो घूंट जिंदगी के पीना चाहती हूँ।

आखिर क्यों छोटी छोटी बातों पर रूठ जाते हो, लगता है तुम चुपछुपकर ही सही लेकिन मुझसे मोहब्बत बेइंतहा करते हो.

तुमसे कुछ पलों की दूरी का दर्द मुझसे न सहा जाये, ये जिंदगानी है बड़ी खूबसूरत क्यों ना साथ मिलकर इसे बिताया जाये.

जब कभी उसकी और मेरी नज़रें मिल जाती हैं, उस रात की नींद दुश्वार हो जाती है, मोहब्बत है उसको भी मुझसे बस यही सोचकर जिंदगी में इश्क की बरसात होती है.

में तुझे कभी अपनी नज़र से नजरअंदाज नहीं कर सकती, फतह तो सकती हूं तुझसे लेकिन कबिभी तुझे छोड़ नहीं सकती.

थे बचे कुछ गम जिंदगी में लेकिन वो उन गमों को मिटाते गये, जहां किसी का साथ न मिला वहां पर वो हमारा सहारा बनते गये, और जब आयी बारी मोहब्बत की तो खुदकी ज़िन्दगी बेचकर हमारी सासें खरीदते गये.

जब भी तेरी आँखों में देखती हूं दिलमें एक ही सवाल आता है, ज़्यादा तो कुछ नही लेकिन शादी का ख्याल आता है.

वो जब भी गुस्सा होता है मुझपर अपने दिल की भड़ास निकाल देता है, उसकी सच्ची मोहब्बत का यही सबूत है, क्योंकि सच्चा वही होता है जो गुस्से में सबकुछ बोल देता है.

जिंदगी में हो लाख मुश्किलें हो लेकिन मेरे होटों पर मुस्कान लाता है, जिस्म की उसी थोड़ी भी भूख नहीं क्योंकि वो तो सीधा आखों से उतरकर रूह को छू जाता है.

बड़ेही खुश रहते हो सबसे ज्यादा मेरा ही ख्याल करते हो, अगर मुझे हो मोहब्बत अगले जन्म में तो सिर्फ तुमसे हो वरना ना हो.

सुबह शाम मेरे दिल ओ दिमाग में सिर्फ तेरा ही ख्याल आता है, इतनी शिद्दत से चाहतीं हूं, तुझको रब से मांगी हर दुआ में सिर्फ तेरा ही ख्याल आता है.

तेरे साथ जिंदगी बिताने के ख्वाब में सुबह शाम देखती हूं, और जब कभी वो गुस्सा होता है मुझसे में हल्के से मुस्कुरा कर उसे फिरसे पहले जैसा कर देती हूं.

Gf bf ki love shayari hindi mai  

चलो माना कि मुझे अपना प्यार उसके लिए जताना नहीं आता होती, है इतना शरीफ की उसे भी इजहार करना नहीं आता, है नींद भी इतनी वफादार उसकी की जब तक दुआ न हो जिक्र ना हो ज़ुबान पर उसका तब तक कहाँ नीदं पैगाम आता है.

मुझसे इश्क का इजहार तो कर रहे हो, लेकिन ये बताओ सिर्फ वक्त जाया या सच्ची मोहब्बत का वादा कर रहें हो.

मुझे नहीं हो सकती मोहब्ब्त किसी गैर से, रूह जो भर चुकी है उसके एहसास से. 

में तेरे हर मुश्किल में तेरा साथ निभाना चाहती हूं, बड़ी ही प्यारी सूरत है तेरी में इसकी मुस्कान होना चाहती हूं, यूं तो ज़माने में मौजूद है हमारे बहोत से आशिक लेकिन मैं बहु सिर्फ तुम्हारी अम्मी की होना चाहती हूं.

आज मोहब्बत की सभी हदें को तोड़ना चाहती हूं, है तेरे लिए दिलमें कितनी मोहब्बत आज मैं ज़ाहिर करना चाहती हूं, यूँ तो आसानी से कभी मुस्कुराती नहीं में लेकिन तेरे होटों की मुस्कान बनकर रहना चाहती हूं.     

तुझे पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दूंगी, है अछि जिंदगी लेकिन तेरे साथ से खुदको ओर भी आबाद कर दूंगी, मुझसे कभी मुह मत फेर लेना क्योंकि बिना तेरे एहसास के में जी नहीं पाऊंगी.

ना आज तक कोई था और नाही आगे कोई होगा, आये जायेंगे तो कई लोग लेकिन तुझसा एहसास किसी के साथ नहीं होगा.

लाख मुश्किलें हो जिंदगी में लेकिन हमेशा मुस्कुराता रहना चाहिये, है ज़माने मै कई गैरों की परछाइयां लेकिन मुझे सिर्फ तेरा ही एहसास चाहिये.

में तुझसे चाह कर भी ज्यादा देर तक गुस्सा रह सकती, में भलेही अभी तुम्हारी gf हूं लेकिन जब तक बीवी नहीं बन जाती तब तक चैन की सासें नहीं ले सकती.

तुझे देखकर ही मेरे होटों पर मुस्कुराहट खिलती है, जिंदगी में कभी जुदा मत हो जाना क्योंकि तेरी मासूमियत को देखकर ही मुझे शायरी करने की वजह मिलती है.

इश्क ने उसको खुदा बना दिया है, मेरा क्या है में तो हूं एक हिस्सा उसका उसी ने मेरी जिंदगी को जीने का बहाना दिया है.

मेरा दिल भी अक्सर मुझसे रूठ जाता है, जब उसका call और नाही कोई masaage आता है.

ए खुदा मुझे ऐसी जिंदगानी देना, न चलती रहे उसके चले जाने के बाद और नाही खत्म हो जाये उसके पहले ऐसी कहानी देना.

दोस्तों आपको हमारी shayari for boyfriend की लाजवाब पोस्ट कैसी लगी हमें कमेंट के जरिये जरूर बताएं क्योंकि हम कभी हमारे पोस्ट पढ़ने वालों के कभी सुझाव नजंदाज़ नहीं करते बल्कि उनके सुझाओं को सराखों पर रखते हुए खुदको बेहतर करने की कोशिश में लगे रहते है दोस्तों आप हमारी इस romantic shayari for bf की ब्लॉग पोस्ट में से कुछ शायरियां अपनी दोस्त को भी भेज सकते हो क्योंकि जब कोई relationship में होता है उसे शायरियां गिफ्ट्स और बहोत सारी बातें करके रिश्ते की मिठास बढ़ जाती हैं और वो रिश्ता अटूट बन जाता है क्योंकि दुनिया को हम एक हीचीज़ है जिससे जीत सकते है और बो है प्यार क्योंकि लड़ाई झडगे से तो सिर्फ दूरियां ही बढ़ती है नाकि प्यार उम्मीद है आप हमारा उद्देश्य समझ गये होंगें धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments