(79+) Amazing Daru Shayari with | sharab Shayari images and video status

नमस्ते दोस्तों shayrislap.com पर आपका स्वागत है दोस्तों आज हम आपके लिए एक नई और बढिहि खास ब्लॉग पोस्ट लेकर आ चुके है जिसका नाम है daru shayari आप इसे sharab shayari भी कह सकते हो 

इस पोस्ट में आपको कुछ ऐसी चुनिंदा और अनोखी दारू की शायरियां पढ़ने को मिलेंगी जिन्हें आपने अपनी जिंदगी में शायद ही कहीं पढा होगा इन सभी शायरियों में हमने कई मशहूर शायरोंकी शायरियां जोड़ी है जैसे कि tehzeeb hafi ki shayari और shakeel azmi की shayari यह काफी बड़े शायर है जिन्होंने शराब पर कई शायरियां को लिखा है जिन्हें हम प्रकाशित कर रहे है. 

दोस्तों आजकल के ज़माने में कोई किसी का साथ नहीं देता. और आजकल लोगों के दिल के साथ खिलवाड़ करना एक आम बात हो गयी है जिससे कई हज़ारों लोगों की अच्छी खासी जिंदगियां बर्बाद हो रही और इसी दर्द को भुलाने में शराब हमारा साथ देती है. ये कुछ वक्त के लिए ही क्यों न हो लेकिन मदहोश कर देती है हालांकि ज्यादा शराब पीना सेहत के लिए हानिकारक है लेकिन दारू का अगर सही मात्रा में इस्तेमाल किया जाए तो ये अपने गमों को भुलाने का सबसे अच्छा और सबसे कारगार तरीका है.

दोस्तों हमारी यह daru shayari की ब्लॉग पोस्ट आपको सोचने का एक नया तरीका देगी जिससे आप अपनी जिंदगी में बदलाव कर सकते हो.

Hindi mai daru shayari images aur video ke saath  

इस कम्बखत मोहब्बत ने भी क्या गज़ब खेल खेला है, सीधे साधे इंसान को शराबी बनाया है

मैखाने बंद कर हमें लाख जुदा करने की कोशिशें करे ज़माने वाले, उन से कहों शहर में कम नहीं हुए अपनी आखों से पिलाने वाले.

Is image mai sharab se bhara hua glass hai jispar hmne sharab shayari ko hindi bhasha mai likha hai.
Sharab par shayari hindi mai
जितनी थकान जितनी बेबसी है सबकुछ भाग जाती है जब लगती है होटों से शराब तक बर्बाद जिंदगी भी खुशनुमा बन जाती है.

तुम्हारे इस किरदार को में बहोत ज्यादा इज्जत देता और मानता हूँ, साकी तू सिर्फ शराब नहीं पिलाता बल्कि तू एकलौता जरिया है जिससे में अपनी जिंदगी के सभी गमों को भुलाता हूं 

साकी ने भी क्या गज़ब महफ़िल को सजाया है, इस शराब में हर एक शक्स डुबाया है, हमारी मोहब्बत के बारे मत पूछिये, ये रूह उसी की दीवानी है जिस शराब ने सभी गमों को भुलाया है.

साकी जब पिलाता है जिंदगी के सभी जज़्बात इकट्ठा हो जाते है, खुशनुमा तो नहीं है जिंदगी लेकिन कुछ पलों के लिए गम कहीं छूप से जाते हैं.

जब वो अपने हातों से हमारे लिए शराब लाता है, दिल ये सोचता है कि इस नायाब चीज़ को कैसे बनाता है, होश में लाने वाले तो बहोत मिलते है जिंदगी में लेकिन साकी ऐसा एकलौता शक्स है जो मदहोश कर जाता है.

साकी भलीभांति जानता है रिवायत जमाने की, कौन है तन्हा और किसे जरूरत है अपने गमों को भुलाने की.

जहां पर ये जिंदगी हमें अकेला कर जाती है तब मैखाने में रखी हुई शराब ही हमारे काम आती है.

मत पूछ उसके नशे के बारे में दोस्त उसके शहर हवा भी अच्छे खासे शक्स को मदहोश कर देती है.

आज मौसम भी बड़ा खुशनुमा छाया है, क्योंकि आज शराब से मिलने उसका आशिक मैखाने जो आया है.

साकी है तबतक ही चेहरे में रौनक छाई रहती है, वरना कबाडनुमा जिंदगी हमेशा खाली बोतलों जैसी गुजरती जाती है.

जितनी ज्यादा पिता हूं उतनी ही ज्यादा रूह मांगती है, में सबसे बड़ा तलबगार हूं इसका ये तो शराब भी जानती है,

अगर जिंदगी जीना चाहते हो तो खुशियों से बैर बनाये रखना गमों से कोई खतरा नहीं बस शराब को गले से लगाये रखना.

जब कभी हम साकी से मिलने मैखाने जाते हैं ज्यादा तो कुछ नहीं होता बस गले से लेकर रूह तक तरबतर हो जाते हैं

कभी उलझ पड़े हम खुदा से तो कभी साकी से हंगामा हुआ, ना ठीक से नमाज़ अदा हुई और नाही मैखाने में कैद शराब का लुफ्त उठा सके.

बगैर उसके जिंदगी में हमारा हाल क्या होगा, जब साथ रहेगी ही नहीं उसकी तन्हाई तो साकी तेरे मैखाने का क्या होगा.

चंद पलों में ही मेरे हिस्से के सभी गमों खरीद ले गयी, कितनी ज्यादा अमीर होती है ये बोतल शराब की.

😍watch this amzing daru whatsaap status in hindi😍

कभी बेइज्जत मत करना इस नायाब शराब को कड़वा कहकर, किसी तन्हा इंसान से पूछिए इसमें कितनी ज्यादा मिठास है.

तूने पूरे होशो हवाज़ में होते हुए हमें पहचानने से मना कर दिया, और कम्बखत एक हम है जो नशे में होकर भी हज़ारों की भीड़ में तुझे पहचान लेते हैं.

मोहब्बत में हमारा क्या हाल हो रहा है, जिस मैखाने की गली से गुजरना हराम समझते थे उसी मैखाने में रात दिन एक हो रहा है.

जब हम पीते थे शराब तो उसने छुड़ाई अपनी कसम देकर, बडाही गज़ब खेल है जिंदगी का शराब फिर लौट आयी जिंदगी में रिश्तों में जुदाई लेकर

एक अरसे पहले मोहब्बत ने जिंदगी सजा रखी थी, जनाब गज़ब सा खेल है जिंदगी का भी, पता नहीं था हमें की मैखाने में पड़ी बोतलों ने भी हमसे मोहब्बत फर्मा रखी थी.

बहोत भटक लिए ज़माने में सभी अपनों की पहचान हो गयी चलो शराब पीली जाए अब बहोत रात हो गयी

अब इसी से सुबह की शुरआत और रात होती है, उसकी यादों में ही हमारी जिंदगी बसर होती है, कोई साथ देने वाला नहीं है जिंदगी में लेकिन कोई इंसान हो ना हो ये शराब हमेशा साथ होती है.

Yah ek bar ki image hai jismain kai log sharab pi rahe hai jispar hmne sharab shayari ko likha hai jo ki hindi bhasha mai hai.
Sharab shayari hindi mai

खरीदा नहीं जा सकता इस कम्बखत इश्क को ज़माने में, अगर मोहब्बत बिकाऊ होती तो यूं गमों की चादर ओढ़े शराब का सहारा नहीं लिया होता.

sharabi shayari hindi mai sharab status ke sath

होश में रहकर मदहोश होना चाहता हूं, में फिर वो तन्हाई के दिनों को जीना चाहता हूं, इस कम्बखत मोहब्बत का क्या है जनाब आज इसके तो कल उसके बाहों में मुस्कुराता पाता हू

ज़िन्दगी जीते जीते जिंदगी की तलाश में पी गया, साकी की मदहोश निगाहों को देखकर पी गया, मैंने तो उसे अपनी जिंदगी से निकाल फेका था लेकिन रोने लगी शराब, उसकी निगाहों से बहते आसुओंको के खातिर पी गया.

मेरी बस इतनी सी दरख्वास्त को मंजूर कर दीजिए, अगर नहीं बोलता कोई झूठ नशे में तो बेशक अदालतों को मैखाने में दबदिल कर दीजिए.

तब तब उनकी नशीली आँखों की तौहीन हो जाती है जब जब हमारे हातों में शराब आ जाती है.

कहीं पर दिलजले तो कहीं पर अपने ज़ख्मों को खुदसे सीने वाले है, महफ़िल में बैठे सभी दिलमें दर्द और होटों पर मुस्कान रखने वाले हैं.

ये मदहोश शाम जुबां पर शराब और दिल में दर्द लायी है, हमसे बिछड़कर खुदकी जिंदगी तो सवार ली उसने, लेकिन हमारे हिस्से मैं तो सिर्फ मैखाने कि शराब और तन्हाई आयी है

जितने मिले थे जिंदगी में जख्म उन्हें सीता गया, था इश्क उसके लिए लेकिन खुदकी ही आवाज़ को दबाता गया, मुझे उम्मीद नहीं थी उसका किसी से दिल लगाने की, उसको किसी की बाहों में मुस्कुराता देख मैं मैखाने में पड़ी शराब को पी गया.

Is photo mai do log daru ki bottle ko pi rahe hai aur jispar hmne daru shayari ko joda hai.
Daru par shayari

उन्हें देखकर बहक से जाते हैं मैखाने में जो एहसास नहीं मिलता वो उनकी आघोष में पाते हैं.

खुदकी तबाह करने का इल्जाम शराब पर लगा दिया, दोस्तों ने जैसे ही लिया तेरे नाम का पहला अक्षर नाम पूरा करने से पहले ही उनको झुठला दिया..

जब कभी इस कम्बखत जिंदगी ने और ज़माने ने हमें ठुकराया है ठीक तभी साकी और मैखाने में पड़ी शराब ने हमें अपनाया है.

जब कभी इश्क का दौर शुरू हुआ है मानो या ना मानो ये खत्म गमों और शराब के ठिकाने पर ही हुआ है.

कभी खुशियों को तो कभी गमों को भी गले से लगाया करो, ये बोतलों में बंद शराब ज़हर नहीं हैं, कभी इसे भी अपने गले से वाकिफ कर लिया करो.

हर बात में उसकी यादों को कुरेद के निकालने का शौक नहीं है मुझे, वो कम्बखत शराब जैसी है सर से कभी उतरती ही नहीं. 

ज़माने सामने हमने अपनी जिंदगी को कुछ इसतरह बयान की थोड़ी सी शराब ली और उसे आसमान में उछाल दी दिमाग ने तो लाख दबाने की कोशिश की जज़्बातों को लेकिन दिल ने जितने जज़्बात जितनी ख्वाइशें थी उन सब को ज़माने में ज़ाहिर कर दी.

आज साकी हो तुम तो पूरी महफ़िल प्यासी है, जब दौर था हमारा तो किसी का ग्लास खाली न था.
उस रात पिये हम थे मगर आपकी आखों में मदहोशी थी, हमारी रूह तो चूमना चाहती थी आपकी रूह को इस मुक़्क़दस चीज़ में क्या खराबी थी, खुदा भी छीन नहीं सकता था हमारे पलों को क्योंकि वो रात हमारी थी.

Is image mai ek daru ki bottle hai aur daru ka ek glass hai jispar hmne daru shayari ko joda hai jo ki hindi bhasha mai uplabdh hai.
Daru par sabse mashhur shayari

इतनी शराब बहे की हर शराबी की प्यास बुझ जाये, और जिन तन्हा आशिकोंके की तकदीर में नहीं है ये शराब आज उनको भी ये हासिल हो जाये.   

मैंने जिंदगी में इतनी शराब को पी रखा है, मरने के बाद कब्र को नहीं बल्कि मैखाने को अपना आशियाना बना रखा है.

जिंदगी को जीने की वजह दी है, गमों की बात को समझने की तालीम दी है, ये सिर्फ एक मामूली सी शराब नहीं है जनाब क्योंकि इसने मुझे जिंदगी जीने की तरकीब सीखा दी है.

दोस्तों हमने इस पोस्ट में कुछ दारू शायरी की images को जोड़ा है जिसे आप अपने whatsaap स्टेटस पर लगाकर अपने दिलकी बातों को ज़माने के सामने ज़ाहिर कर सकते हो.

दोस्तों जब हम मैखाने में बैठकर शराब को अपने आप में घोल लेते हो तब एक करिश्माई चीज़ होती है जिसे लोग नशा कहते है इस नशे में हमारे सभी दुख दर्दों को कुछ समय के लिए भूल से जाते है इसे मोहब्बत में नाकाम हुए आशिकों से लेकर बड़े बड़े बिज़नेस मैन इसका सेवन करते है. क्योंकि इस भागदौग भरी जिंदगी में तनाव से जूझना आम बात है अगर देखा जाए तो हर किसी व्यक्ति के दिल में दर्द है कोई अपनों के दिये धोखों से उभर ने की कोशिश में होते है तो कोई अपनी नाकामयाबी से परेशान है. हमने इस daru shayari की ब्लॉग पोस्ट को उन्ही सभी लोगों के दर्द को बयां करने के लिए लिखा और प्रकाशित किया है क्योंकि हर व्यक्ति को अपने दर्द को बयां करते नहीं आता और तो और उनकी जिंदगी में कोई ऐसा शक्स भी नहीं होता जो उनके दर्द को महसूस कर सके और उन्हें समझ सके हमारी यह daru shayari की ब्लॉग पोस्ट उन्ही सभी लोगों के लिए है.

दोस्तों इस पोस्ट में आपको कई तरह की दारू शायरियां पढ़ने को मिलेंगी और आपके लिए हमने इस पोस्ट में कुछ वीडियोस को भी जोड़ा है जिसे देखकर आपको काफी अच्छा लगेगा आपको बतादें की वो सभी के सभी स्टेटस आपके अकेलेपन और तन्हाई को मद्देनजर रखते हुए बनाए गये है जिसे आप अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर पब्लिश कर अपने अंदर की के दर्द को ज़ाहिर सकते हो.

 Sabse mashhur shayari on sharab

आम शराबी अक्सर मदहोशी में गिर जाता है लेकिन हमारा पैर कभी फिसलता नहीं, ये शराब का नशा अच्छा है जनाब लेकिन इश्क का नशा एक बार जो चढ़ जाए तो कभी उतरता नहीं.

Is photo mai ek daru se bhara glass maujud hai jispar hmne daru shayari ko joda hai.
Daru shayari hindi mai

आप किसी की याद में जीते हैं और हम आपको पाने के लिए शराब पीते हैं.

तेरी याद में हमने मैखाने में पड़ी सारी शराब को पिया है अब तू ही बता हमारी ये सच्ची मोहब्बत नहीं तो और क्या है.

अच्छी खासी जिंदगी को करना हो बर्बाद तो मोहब्बत कर लेना, वो तो बीच जिंदगी में छोड़ जाएगा तुम्हें उसे भुलाने शराब का सहारा ले लेना. 

ख्वाइशें हो जो वो पूरी हो जाये जिस से मोहब्बत हो वही अपना आखिरी इंसान बन जाये, कोई साथ रहे या ना रहे जिंदगी में बस ये शराब रह जाये.

उस से भी कोई अछि चीज़ मौजूद है दुनिया में हमें तब समझ आया. जब हमने शराब के प्याले को होटों से लगाया।


साकी मेरे गमों को कुछ इस कदर जीना चाहता हूं, में सिर्फ शराब पीना चाहतां हूं और उसमें और कुछ नहीं मिलाना चाहतां हूं.

अपने गमों को भुलाने के लिए पिलो इसे, ये शराब है ज़माना जितना बताता है ये उतनी भी खराब नहीं.
जिंदगी में मोहब्बत कर एक बार आशिक हो जाना, दर्द में शराब को अपना सबकुछ बना लेना, यूं तो मोहब्बत में हारे हुए आशिक का कोई ठिकाना नहीं होता इसलिए मैखाने को ही अपना घर बना लेना.
Is image mai daru se bhara glass hai jismain daru bhari hui hai aur jispar hmne tanhaa insaan ke liye daru shayari ko likha hai.
Hindi mai Daru shayari
धीरे धीरे मेरे जख्मों को मिटा रहा है ये शराब का नशा भी बड़ा कमाल का है साहेब उसकी सभी यादों को दिलसे हटा रहा है.

गमों की तादात इतनी बढ़ी की डरके पी गया, तन्हाई के आगोश में जाते जाते पी गया, जो जमाना एक अरसे से ठुकरा रहा था मुझे, में आज उस ज़माने को ठुकरा कर पी गया.

मोहब्बत मैं सारी दुनिया प्यारी बन जाती है, जिंदगी की सारी पहेलियां हल हो जाती हैं, और जब कभी बिछड़ती है महबूबा तब महफ़िल-ए- मैखाने में ही दिन और रातें एक हो जाती है.

आज है होश तो पूरी तरह से मदहोश हो जाने दे साकी कल की रात का क्या पता कहां पर गुजरेगी.

कोई उससे कहो कि अपनी आँखों में काजल न लगाया करे लोग मुझे पूरे होशो हवाज़ में भी मदहोश समझते हैं.

शायद देखा नहीं साकी की आखों में इसीलिए बिना पिये ही सोचे जा रहे हो, मोहब्बत में हो या शराब न छूने की उसको दी हुई कसम निभा रहे हो. 

जितना वक्त मैखाने में बिताया उतना ही हमने जिंदगी को जिया है वरना बिना शराब की मदत के आखिर किस आशिक ने अपने जख्मों को सिया है. 
Daru par shayari
Sharab shayari

कौन कहता है कि शराब गमों को मिटा नहीं सकती बस एक सही महफ़िल और एक साकी होना चाहिए.  

Daru status ki image 

जिंदगी अपनी जीना छोड़ मैखाने में रोज़ अपनी हाजरी लगाता है, शराब का एक घुट पिलाता है और सभी गमों को कुछ देर के लिए ज़हन से निकालता है.

जिस गली में जाता नहीं था कुछ पलों बाद वही मेरा ठिकाना बन गया, जिसकी कसम खाई उसके चले जाने के बाद उसकी कसम को तोड़ दिया, यूँहीं इतना बड़ा दर्जा नहीं दिया शराब को जनाब क्योंकि इसने कुछ पलों में ही दिल के सभी गमों को मिटा दिया.

उसकी निगाहें नशीली लगती थी लेकिन जब उससे बिछड़ा तब पता चला कि हमेशा से ही उससे सौ गुना ज्यादा शराब अछि थी. 

तेरी नशीली आखों के है लाखों दीवाने, इस ने बदल कर रख दिये बादशाहों के पैमाने.

असल में मदहोशी का तब मजा आता है, जब महफिलों में यारों का साथ और आँखों से पानी बहने लगता है.     

शराब से तो कर लिया था तौबा मैंने दोस्तों लेकिन उसकी यादों ने हमें वापस शराबी बना दिया।

जिंदगी जीते जीते जिंदगी की तलाश में पी गया, साकी की मदहोश निगाहों को देखकर पी गया, मैंने तो उसे अपनी जिंदगी से निकाल फेका था, लेकिन रोने लगी शराब उसकी निगाहों से बहते आसुओंके खातिर पी गया.
Is image mai ek daru ki bottle hai jo ki ishk main tute aashiqon ke liye hai jispar hmne daru shayari ko likha hai.
Sharab shayari hindi mai

जब तक साथ थि मेरी जिंदगी को सवार रखा था, और जब बिछड़ गयी तब हमें एक शराबी और बीमार आशिक बना रखा था. 

उसकी उन नशीली आखों में न जाने कैसी मदहोशी थी अली की उसे देखकर हमने शराब का प्याला फेंक दिया.

मोहब्बत मत करना दोस्त इसमें हर शख्स बर्बाद होता है, मैखाने में पिता है ज्यादा और गलियों में पड़ा मिलता है।

है कुछ आशिक तन्हा महफ़िल में उनसे मुलाकात हो गयी, पियों खुलकर शराब उनके साथ क्योंकि सारी महफ़िल जो अंदरसे तुम्हारे जैसी हो गयी.

इतर और जाम की अजीब सी मिलावट मोहब्बत में कर रक्खी है, कभी हमें महकाती है तेरी मोहब्बत तो कभी हमें मदहोश कर जाती है.

दोस्तों आपको हमारी यह daru shayari की ब्लॉग पोस्ट कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं और आप की पोस्ट को अपने उस दोस्त को भी भेज सकते हो  जिसके साथ आप शराब पीना पसंद करते हो जिससे आपके रिश्ते और भी निखार जायेगे और मजबूत हो जाएंगे यहां तक पढ़ने के लिए शुक्रिया.

Post a Comment

0 Comments